कार चालक ने पुलिस टीम पर किया हमला, कागज मांगने पर पकड़ा होमगार्ड का गला

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 01:57 PM (IST)

कैथल : चेकिंग के दौरान एक कार चालक से कागजात मांगना पुलिस की टीम में शामिल होमगार्ड जवान को महंगा पड़ गया। हेड कांस्टेबल सुखदेव सिंह की शिकायत पर राजौंद थाना में आरोपित अर्बन एस्टेट जींद निवासी सुशील कुमार के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि उसने चेकिंग टीम में शामिल होमगार्ड जवान की वर्दी फाड़ दी।

शिकायत में सुखदेव सिंह ने बताया कि 24 मई को रात करीब पौने दस बजे वह किठाना चौकी नाका पर एसपीओ और होमगार्ड के साथ मौजूद था। चेकिंग के दौरान उसने जींद की तरफ से आ रही एक कार चालक को रुकने का इशारा किया।  उसने चालक को कागजात दिखाने के लिए कहा तो आरोपित ने कहा कि वह जींद से आया है। ऐसे वह किसी को अपनी गाड़ी के कागजात नहीं दिखाता।

आरोपित उसे और पुलिस कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान उन्हें पता कि आरोपित ने शराब का सेवन किया हुआ था। उसने बार-बार आरोपित से गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन वह गाली-गलौज करता रहा। जांच अधिकारी एएसआइ पारस कुमार ने बताया कि पुलिस ने हेड कांस्टेबल सुखदेव की शिकायत पर आरोपित कार चालक सुशील कुमार के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static