दर्दनाक हादसा: दो कारों की भीषण टक्कर में बच्चे सहित चालक की मौत, 4 गंभीर घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 01:46 PM (IST)

लाडवा (शैलेंद्र) : लाडवा-पिपली मार्ग पर गांव निवारसी कालोनी के नजदीक हुई 2 कारों की आमने-सामने की टक्कर में एक कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों में से एक करीब 3 वर्षीय बच्चे की भी मौत हो गई है। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को लाडवा व कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृतक कार चालक के शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बाद एक स्विफ्ट कार व आल्टो कार की निवारसी कालोनी के पास आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कुरुक्षेत्र की तरफ से आ रहे आल्टो कार चालक रमन पुत्र फूल सिंह निवासी जैनपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लाडवा की तरफ से रही स्विफ्ट कार में एक ही परिवार के सवार 5 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान कुलदीप पुत्र पाला राम, कविता पत्नी कुलदीप, पूनम पुत्री जसबीर निवासी बाराना, रितिका पुत्री कुलदीप, अतुल पुत्र कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। यह सभी लाडवा खंड के गांव सूरा में सगाई समारोह से लौट रहे थे। 

जैसे ही यह लाडवा-पिपली मार्ग पर निवारसी कालोनी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक आल्टो कार से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से आल्टो कार चालक रमन पुत्र फूल सिंह निवासी गांव जैनपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 3 वर्षीय अतुल पुत्र कुलदीप की लाडवा के सरकारी अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया। लाडवा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

समाचार लिखे जाने तक इस संदर्भ में किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आल्टो कार में भी 2 युवकों के घायल होने की जानकारी मिली थी जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे युवक का पता नहीं चल पा रहा है। लाडवा से कुरुक्षेत्र की तरफ जा रहे एक कार में एक ही परिवार के 4 सदस्य व एक रिश्तेदार मौजूद थी।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static