आपने नहीं देखे होंगे इतने लापरवाह मां-बाप, आपस में लड़ते रहे और बच्चा हो गया गायब

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 05:25 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): मां- बाप की घरेलू कलह का खामियाजा अक्सर बच्चों को उठाना पड़ता है, क्योंकि बच्चों की ठीक परवरिश नहीं हो पाती, जिससे या तो बच्चा बिगड़ जाता है या फिर अवसाद में चला जाता है। लेकिन फरीदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति-पत्नि अपनी लड़ाई में इतने मशगूल हो गए, उनका बच्चा कब और कहां गायब हो गया उन्हें पता ही नहीं चला।
दरअसल पति पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। गुस्से में वह दोनों अपने अपने गांवों चले गए लेकिन वह ये भूल गए कि उनका बच्चा घर के बाहर खेल रहा है। पहले पिता घर से निकल गया और फिर माँ घर से चली गई, दोनों ने ये सोचा की बच्चा एक दूसरे के पास होगा।

दरअसल फरीदाबाद के गांव पृथला से है किराए पर रह रहे पति पत्नी में झगड़ा हुआ और फिर दोनों ही डेढ़ साल के मासूम बच्चे को घर में अकेला छोड़ कर अपने अपने गांव राजस्थान चले गए। दोनों अपने झगड़े में अपना मासूल बच्चे को भूल गए। 22 जुलाई को माता पिता से जुदा हुए डेढ़ साल के बच्चे को स्टेट क्राइम ब्रांच टीम ने अपने कब्जे में लिया और सोशल मीडिया पर बच्चे की गुमशुदगी सूचना वायरल की। सोशल मीडिया के जरिए और स्टेट क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज अमर सिंह की सूझबूझ के चलते 26 जुलाई को बच्चे के माता पिता संपर्क में आए और फिर टीम ने कानूनी कार्रवाई करके बच्चे को उनके माता-पिता को सौंप दिया। बच्चे के पिता से संपर्क होने के बाद ए.एस.आई. अमर सिंह ने अपने लेवल पर परिवार के घर का पता अपने मुखबिर खास के माध्यम से कंफर्म करवाया। घर का पता कंफर्म होने के बाद परिवार को बुलाया गया  ।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static