हरीश शर्मा सुसाइड मामला: पानीपत की एसपी व चौकी इंचार्ज सहित 5 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 11:59 AM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पूर्व पार्षद हरीश शर्मा आत्महत्या मामले में पानीपत पुलिस ने पुलिसकर्मियों समेत पांच पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस कर्मियों में एसपी, तत्कालीन चौकी इंचार्ज एसआई बलजीत, एएसआई महावीर सिंह शामिल हैं। इन सभी पर आईपीसी की धारा 306, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari, Haryana

 नहर में कूदे पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव बीते कल चौथे दिन एनडीआरएफ ने सोनीपत में खुबड़ू नहर से बरामद किया था। शाम 4:20 बजे शव पानीपत लाया गया तो परिजनों और समर्थकों ने जीटी रोड जाम कर दिया। परिजन 4 दिन पहले दी गई शिकायत के मुताबिक पानीपत की एसपी मनीषा चौधरी, चौकी प्रभारी बलजीत मलिक व सब-इंस्पेक्टर महाबीर सहित 5 पर केस दर्ज करने की मांग पर अड़े थे। इस दौरान 22 किमी. तक जाम लग गया। जिसके बाद देर रात पुलिस कर्मियों सहित 5 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने, षड्यंत्र रचने और अपराध के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि दीवाली की रात तहसील कैंप में हंगामा हो गया था। पुलिस पटाखे बेचने वालों को पकड़ रही थी, और इस दौरान एक व्यक्ति को पकड़ा तो वहां हरीश शर्मा आ गए और उन्होंने कह दिया कि ये मेरे पटाखे हैं। तब पुलिस ने उन पर और उनकी बेटी अंजली शर्मा सहित दस लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज कर लिया, इसी के बाद से हरीश शर्मा तनाव में थे, जिसके चलते उन्होंने नहर में छलांग लगा दी। 

PunjabKesari, haryana

जिसके बाद भाजपा नेता पूर्व पार्षद हरीश शर्मा को बचाने के लिए उनके भाई सतीश शर्मा और किशनपुरा में राशन डिपो चलाने वाले राजेश शर्मा भी नहर में कूदे। राजेश और हरीश दोनों ही नहर में बह गए। सतीश शर्मा को लगा कि वे डूबने वाले हैं, तो किसी तरह वापस किनारे पर लौटे, लेकिन राजेश पानी के बहाव में वह गया। उसका शव दो दिन पहले गांव सिवाह रोहतक बाईपास से आगे नहर से मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static