बाजार में रिक्शा पर करवाई सस्ती शराब की मुनादी, वीडियो वायरल, 3 ठेकेदारों के खिलाफ केस दर्ज

8/4/2020 11:37:10 AM

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद में मुनाफा कमाने के लिए सस्ती शराब की मुनादी करवाने का आईडिया 3 शराब ठेकेदारों को महंगा पड़ गया। ठेकेदारों ने बाजार में रिक्शा पर सस्ती शराब की मुनादी करवाई, जिसकी एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। 

वायरल वीडियो जैसे ही आबकारी विभाग के संज्ञान में आया तो विभाग के इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने बिना देरी किये मुनादी करवाने वाले शराब ठेकेदारों के खिलाफ सिटी थाना में एफआईआर दर्ज करवाई। सिटी थाना के एसएचओ यादविंदर सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार की शिकायत पर आबकारी अधिनियम की उल्लंघना व अन्य धाराओं के तहत शराब ठेकेदार सुरेंद्र व 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल तफ्तीश जारी है और मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

31 जुलाई को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
बताया जाता है कि रतिया चुंगी के पास एक लाउड स्पीकर पर शराब सस्ती का मुनादी कर रहे दो व्यक्तियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें मुनादी कर रहे व्यक्ति कहता है कि सेक्टर 3 के शराब ठेके से देशी शराब महज 80 रुपए में मिल रही है।

उसे नकली साबित करने वाले को 50 हजार रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा। यह मुनादी पूरे शहर में करवाई गई थी। इसकी जांच की तो पता चला कि शराब ठेकेदार के कहने पर ही यह मुनादी करवाई गई थी। अब उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Edited By

vinod kumar

Related News