Sonipat में ज्वैलर की दुकान पर लूट का मामला: Online गेम में लाखों रुपए हारने के बाद छात्र ने साथी संग बनाई थी लूट की योजना

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 12:33 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : आधुनिकता के दौर में मोबाइल फोन सभी की जरूरत बन गया है, लेकिन अगर आपके बच्चे या घर में कोई भी ऑनलाइन गेम खेल रहा है तो सावधान हो जाए। यह गेम आपको जेल की सलाखों के पीछे भेज सकता है। सोनीपत से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को सोनीपत शहर में सदर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर स्थित यूनिक ज्वैलर की दुकान से दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर सोने की अंगूठी, एक हार और कैश लेकर फरार हो गए थे। जिस वारदात की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर गहनता से जांच कर प्रिंस नाम के आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। गिरफ्तार आरोपी प्रिंस बीटीएम कॉलोनी भिवानी का रहने वाला है और बीबीए सेकंड ईयर का छात्र है। प्रिंस ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि वह मोबाइल फोन में ऑनलाइन गेम खेलता था। इसके बाद उसे उसकी लत लग गई और वह गेम में 4 लाख 50 हजार रूपए हार गया। इन्हीं पैसों को वापिस देने के लिए उसने अपने साथी के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static