पनीर कारोबारी के साथ मारपीट कर रुपये छीनने का मामला, पुलिस ने 3 आरोपी किए काबू

1/19/2021 11:46:36 AM

सोहना(सतीश):  सोहना गुरुग्राम मार्ग पर भोंडसी गांव के समीप तीन अज्ञात कार सवार लोगों ने पनीर कारोबारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने गाड़ी के सामने अचानक अपनी आल्टो कार लगाकर कारोबारी के साथ मारपीट कर करीब एक लाख रुपये की नगदी लूट ली जिसकी सूचना पीड़ित कारोबारी द्वारा भोंडसी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मोआयना करने के बाद पीड़ित की लिखित शिकायत पर अज्ञात कार सवार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी था। इस मामले में पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिन्हें आज अदालत में पेश कर भोंडसी जेल भेज दिया है।

 पुलिस को दी लिखित शिकायत में नूह के गांव अगोन निवासी मुस्तफा ने बताया कि वह पनीर का कारोबार करता है। वह दिल्ली में पनीर बेचकर वापिस आ रहा था जैसे ही मै भोंडसी गांव के समीप बने सति मंदिर के पास पहुँचा तभी एक आल्टो कार अचानक उसकी गाड़ी के सामने आकर रुकी जिसमे से तीन नोजवान युवक उतरे। जिन्होंने उतरते ही उसके साथ मारपीट शुरु कर दी और रुपए माँगने लगे ओर मेरी गाड़ी में रखे 97 हजार 400 रुपये छीन कर ले गए। 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुुरू की पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर छीनी गई नगदी को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किए गए दो आरोपी आदित्य व अमित भोंडसी गाव के रहने वाले है वही एक आरोपी धर्मेद्र मेवात के गांव आटा का निवासी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत भोंडसी जेल भेज दिया है।


Isha

Related News