टीचर ने छात्रा के मोबाइल पर भेजे गलत मैसेज, परिजनों को नुकसान पहुंचाने की दी धमकी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 02:25 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत) : शहर के मॉडल संस्कृति स्कूल में तैनात एक लेक्चरर द्वारा एक नाबालिग छात्रा को गलत मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। छात्रा के परिजन इस मामले को लेकर सोमवार सुबह पहले स्कूल पहुंचे और इसके बाद पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दी। छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में लेक्चरर पर गंभीर आरोप लगाए गए है। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी लेक्चरर पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

आरोपी टीचर ने छात्रा को उसके परिजनों का बुरा हाल करने की दी धमकी

पुलिस को दी शिकायत में 15 वर्षीय छात्रा की मां ने बताया कि हिंदी विषय का लेक्चरर उसकी बेटी के पास गलत मैसेज करता है। इतना ही नहीं देर रात उसने उनका फोन भी रिचार्ज किया। उक्त लेक्चरर स्कूल में उसकी बेटी को अकेला पाकर फोन दिलाने की बात कहता था। शिकायतकर्ता का कहना है कि जब उसकी बेटी ने लेक्चरर की शिकायत प्रिंसिपल से करने की बात कही तो उसने कहा कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। यही नहीं आरोपी लेक्चरर ने छात्रा को कहा कि तेरे घर वालों का ऐसा हाल कर दूंगा कि तुम सोच भी नहीं सकती। इन गंभीर आरोप की सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

मामले में कुछ भी बोलने से बचे शिक्षा विभाग के अधिकारी

बता दें कि यह मामला सुर्खियों में आने के बावजूद शिक्षा विभाग और पुलिस अधिकारी इसे लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। डीईओ कृष्णा फौगाट से जब इस संबंध में संवाददाता ने बात की तो उन्होंने कहा कि इस मामले को हम लीक नहीं करना चाहते। वहीं, बीईओ भी इस मामले पर कुछ खुलकर बोलने से बचते नजर आए। पुलिस अधिकारियों ने केवल इतना ही बताया कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। वीरेंद्र सिंह, डीएसपी हेडक्वार्टर ने बताया कि इस संबंध में हमारे पास शिकायत आई थी। इस पर संज्ञान लेते हुए लेक्चरर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static