परिचालक से अभद्रता करने वाले चालक के खिलाफ मामला दर्ज, वायरल VIDEO पर मूलचंद ने की कार्रवाई

10/21/2021 7:06:18 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा रोडवेज की किलोमीटर स्कीम बस को चला रहे चालक द्वारा परिचालक के साथ बदतमीजी व गाली-गलौज किए जाने के मामले पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं। परिवहन मंत्री ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाने और संबंधित बस के मालिक का ठेका रद्द करने के आदेश दिए हैं। मंत्री मूलचंद शर्मा ने हिदायत दी है कि यदि कोई कर्मचारी या किलोमीटर स्कीम बस पर लगा ड्राइवर बदतमीजी करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि चरखी दादरी के सब डिपो लोहारू से सुबह सात बजे प्रतिदिन हरियाणा रोडवेज की बस जयपुर के लिए चलती है। बुधवार को आम दिनों की तरह बस तय समय पर चली। इसे ड्राइवर संदीप चला रहा था। राजस्थान के झुंझुनू में बस जब तय समय पर नहीं पहुंची तो कंडक्टर मनीष ने ड्राइवर को बस समय से चलाने के लिए कहा। आरोप है कि इसके बाद ड्राइवर संदीप ने गाली-गलौज शुरू कर दी। ड्राइवर सवारियों से भरी बस को बीच रास्ते पिलानी में छोड़कर फरार हो गया। कंडक्टर मनीष ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो मंत्री मूलचंद शर्मा के पास पहुंचा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने तत्काल आरोपी ड्राइवर पर मामला दर्ज करवाने के आदेश महाप्रबंधक चरखी दादरी को दे दिए हैं। मंत्री ने कहा कि इस तरह की भाषा कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हरियाणा रोडवेज जनता की सुविधा के लिए है, यदि कोई विभागीय कर्मचारी या किलोमीटर स्कीम का कोई ड्राइवर बदतमीजी करेगा तो उसे बख्शा नही जाएगा, सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मंत्री मूलचंद शर्मा ने संबंधित बस के मालिक का ठेका रद्द करने के लिए भी आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस बस के ठेकेदार की जितनी भी बसें लगी होंगी, सभी का ठेका भी रद्द किया जाएगा। आम जनता को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static