विधायकों को धमकी मिलने के मामले में STF नहीं, CBI करे जांच- अभय चौटाला

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 06:11 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने गैंगस्टरों द्वारा विधायकों को जान से मारने की धमकी देने और उनसे फिरौती मांगने पर कहा कि प्रदेश में भाजपा गठबंधन की सरकार में पुलिस और कानून का डर खत्म हो चुका है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है कि गैंगस्टर सरेआम फोन पर जनता द्वारा चुने गए नुमाइंदों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ऐसे में आम जनता का क्या हाल होगा इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।

चौटाला ने गृह मंत्री विज के बयान पर भी उठाए सवाल

अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री ब्यान वीर बने हुए हैं और विधायकों को धमकी मिलने जैसे संवेदनशील मामले में गृहमंत्री द्वारा एसटीएफ से जांच करवाने का ब्यान सिर्फ ब्यान देने तक ही सीमित होकर रह गया है। इतने दिन बीत जाने पर भी आजतक धमकी देने वालों का सोर्स पता नहीं चल पाया है और न ही प्रदेश की पुलिस कोई ठोस नतीजे पर पहुंच पाई है। प्रदेश के सभी विधायकों की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। सत्ताधारी पार्टी के पूर्व मंत्री के घर में हुई चोरी ने भी भाजपा गठबंधन सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। पूरा मामला अंतरराष्ट्रीय स्तर का है। इसलिए मामले की जांच सीबीआई से करवाई जानी चाहिए।

खेदड़ मामले में मृतक किसान के परिवार 1 करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की

प्रदेश में हर रोज लूट, डकैती, हत्या और चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और प्रदेश की पुलिस सोई हुई है। महिलाओं और अनुसूचित जातियों के खिलाफ भी हर रोज अपराधों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है जो बेहद चिंता का विषय है। खेदड़ पावर प्लांट की राख के लिए प्रदर्शन कर रहे एक किसान की मौत ने भाजपा गठबंधन सरकार पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मृतक किसान के परिवार को एक करोड़ रुपए मुआवजा दिया जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static