फतेहाबाद में बेटी से छेड़छाड़ के बाद सुसाइड मामले में सामने आया हैरान कर देने वाला CCTV

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 12:32 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):  फतेहाबाद के भुना क्षेत्र में छेड़छाड़ और पिता से हुई मारपीट से आहत होकर युवती द्वारा जान देने के मामले में अब मारपीट की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही  है। फुटेज में देखा जा सकता है कि बाइक पर आए युवक-युवती के पिता से मारपीट कर रहे हैं।

 

बता दें कि तीन पहले एक नाबालिग युवती भाखड़ा में कूद गई थी। जिसका बीती शाम गोरखपुर के पास शव मिला, जिसके बाद मामले में खुलासा हुआ था कि छेड़छाड़ के आरोपी द्वारा युवती के पिता से मारपीट भी की गई थी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को गोताखोर की मदद से पानी से बाहर निकलवाया। लड़की के पिता की शिकायत पर तीन दिन पहले एक युवक द्वारा उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और चार-पांच युवकों को बुलाकर पिटाई करने के मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। अब शव मिलने के बाद बयानों के आधार पर पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

 

युवक कर रहा था छेड़छाड़

 

भूना थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन दिन पहले पुलिस को दी शिकायत में भूना निवासी एक शख्स ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 28 जून की सुबह खैरी रोड पर एथलेटिक्स को लेकर अभ्यास करने गई थी। वो बेटी के पीछे-पीछे खैरी चौक पर पहुंचा तो वहां पर एक युवक उसके साथ छेड़खानी कर रहा था।

 

जब उसने युवक को धमकाया तो उसने अपने चार-पांच साथियों को मौके पर बुला लिया था और उसकी पिटाई शुरू कर दी। परंतु इसी दौरान मासूम लड़की ने उपरोक्त युवकों द्वारा उसके पिता की पिटाई से शर्मसार हो गई और घर जाने की बजाय भाखड़ा नहर में कूद गई थी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 28 जून को 147,149 354, 323, 365, 34 आईपीसी व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। परिवार के लोग पिछले तीन दिनों से अपनी बेटी की तलाश को लेकर इधर-उधर भटक रहे थे। लेकिन रविवार शाम को लाश भाखड़ा नहर में मिल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रविवार को नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में भेज दिया। इसलिए अब आज सोमवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static