विज ने राहुल और प्रियंका गांधी को बताया पेट्रोल बम, बोले- जहां भी जाते हैं, आग लगाते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 04:57 PM (IST)

अंबाला(अमन)- देशभर में CAA लागू होने के बाद से सियासी बयानबाजी का दस्तूर जारी है। इसी कड़ी में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला बोला है। विज ने जनता को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से सावधान रहने की चेतावनी देते हुए राहुल गांधी-प्रियंका गांधी को चलता फिरता पेट्रोल बम करार दिया है। विज ने कहा कि ये जहां भी जाते हैं वहां आग लगाने का और नुकसान करने का काम करते हैं। ऐसे में जनता को इनसे सावधान रहने की सख्त जरूरत है।

देशभर में हो रही हिंसा को लेकर भी भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी के चलते सूबे के पूर्व मुखिया भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस को महात्मा गांधी की देन बताया और कहा कि कांग्रेस हिंसा के पक्ष में नहीं है।

बता दें कि हुड्डा ने ये भी कहा था कि केंद्र को CAA पर देश की जनता के सवालों के जवाब देने चाहिए। हुड्डा के इन्हीं बयानों को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हुड्डा को भी आड़े हाथों लिया है। विज ने कहा कि इनकी समझ में कुछ नहीं आता क्योंकि सरकार लोकसभा , राज्यसभा हर जगह जवाब दे चुकी है। विज ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि अगर इनकी समझदानी खराब हो गई है तो उसके इलाज की कोई तकनीक नहीं है। 

प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारने की कवायद में जुटे गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस थानों में पेंडिंग पड़ी शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लिया है। विज ने जिन जिलों में 1000 से ज्यादा शिकायतें पेंडिंग हैं ऐसे 12 जिलों के पुलिस कप्तानों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। विज ने कहा कि वो प्रदेश की जनता को बेहतर कानून व्यवस्था देना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static