भाई जा रहा था ममेरी बहन की शादी का कार्ड बांटने, सड़क हादसे में हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 10:02 AM (IST)

अम्बाला (कोचर) : अम्बाला से सटे हंडेसरा के पास स्थित गांव जौली कलां गांव में शादी की शहनाइयां उस समय गम में तब्दील हो गई जबकि मामा की बेटी के शादी के कार्ड बांटकर आ रहे बुआ के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। चचेरी बहन की शादी के कार्ड बांटकर आ रहे 2 चचेरे भाइयों की गाड़ी वीरवार देर रात को देवीनगर में टोल प्लाजा के नजदीक कैंटर में घुस गई। 
हादसे के बाद कैंटर चालक अपने वाहन को वहीं मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर एकत्र हुए राहगीरों की मदद से घायलों को शहर जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां डाक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को गंभीर हालत के कारण चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया। मृतक की पहचान सुखजिंद्र सिंह निवासी गांव खानपुर गंडया जिला पटियाला व घायल की पहचान रविंद्र सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के मामा जगविंद्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ सदर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को दिए गए बयानों में शिकायतकत्र्ता जगविंद्र सिंह निवासी गांव जौला कलां हंडेसरा ने बताया कि उसके पास एक लड़का व लड़की है। 18 फरवरी को उसकी बेटी की शादी है जिसके लिए कई दिनों से तैयारियां चल रही है। वीरवार को उसका भतीजा रविंद्र सिंह व भांजा सुखजिंद्र सिंह रिश्तेदारों में शादी के कार्ड बांटने के लिए उनकी गाड़ी लेकर गए थे।

देर रात को करीब साढ़े 8 बजे वापस आते समय टोल प्लाजा के नजदीक अचानक उनकी गाड़ी पीछे से कैंटर में घुस गई। घायल युवक के मुताबिक कैंटर चालक ने अचानक से बिना कोई इंडीकेटर दिए कैंटर दूसरी तरफ मोड़ दिया था और इसी दौरान उनकी कार पीछे से उसमें घुस गई। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में पहुंचाया गया जहां सुखजिंद्र को मृत घोषित कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static