पहली बार गुरुग्राम में लोगों को मिलेगी विजन थेरेपी, चेरिटेबल आई सेंटर की हुई शुरुआत

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 05:18 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो):  लोगों को सुविधा देने के लिए आज 4/8 मरला मॉडल टाउन में चेरिटेबल आई केयर सेंटर और आई केयर वैन की शुरुआत हुई। के सी शास्त्री आई केयर ट्रस्ट को तरफ से की गई शुरुआत में लोगों की आंखों से संबंधित जांच की जाएगी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

ट्रस्ट के चेयरमैन अक्षयदीप शास्त्री और सहसंस्थापक नवनीत ग्रोवर ने बताया कि आई केयर सेंटर का उद्घाटन स्वामी सत्यानंद गिरी जी महाराज और आई फाउंडेशन ओफ अमेरिका के चेयरमैन डॉ वी के राजू ने की। इस अवसर पर 100 से अधिक लोग शामिल हुए। इस सेंटर पर बेहद ही कम दाम पर आंखों की जांच की जाएगी।

 

 चेयरमैन अक्षयदीप शास्त्री ने बताया कि इस सेंटर पर पहली बार विजन थेरेपी भी की जाएगी जिससे लोगों की कमजोर नजर को तेज करने में मदद मिलेगी। सह संस्थापक नवनीत ग्रोवर ने बताया की इस अवसर पर महेंद्रगढ़ से आई एक युवती की खराब आंख को चेक करने के बाद डॉक्टर वी के राजू ने अगले महीने निशुल्क कॉर्निया ट्रांसप्लांट करने का आश्वासन दिया। उद्घाटन अवसर पर स्वामी सत्यानंद गिरी जी महाराज ने सभी को स्वस्थ रहने का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर मुख्य रूप से संदीप सक्सेना, समाज सेवी आलोक अरोड़ा, धीरज, नितिन, डॉक्टर सक्सेना चंडीगढ़,  डॉक्टर पुष्पा सेठी सहित अन्य मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static