चरखी दादरी: मतदान में आधी आबादी ने निभाया पूरा फर्ज, घूंघट की ओट से जमकर पड़े वोट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 10:34 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए जिले में शाम तक 72 प्रतिशत मतदान हुआ। जिसमें 165 गांवों के 439 बूथों पर मतदाताओं ने वोट डाले। इस दौरान महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। लोकलाज के दायरे में वह वोट डालने के लिए पहुंच रही थी। दिन भर बूथों पर छोटी-छोटी घटनाएं भी सामने आई। कई जगह पर ईवीएम मशीनें खराब होने के कारण मतदान में देरी हुई।

बता दें कि चरखी दादरी प्रशासन द्वारा सभी बूथों के लिए 522 पोलिंग पार्टियां नियुक्त की गई हैं। शांतिपूर्ण मतदान के लिए डीसी प्रीति व एसपी दीपक गहलावत के अलावा अन्य अधिकारी दिनभर मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंचे और पोलिंग पार्टियों को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान के निर्देश दिए। पंचायत चुनाव में महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर मतदान किया। कहीं चूल्हा-चौका से पहले वोट डालने के लिए महिलाएं लाइन में लगी दिखीं तो कहीं परिजनों की पेट पूजा कराने के बाद महिला मतदाता लोकतंत्र की पूजा करने के लिए कतार में लगी नजर आईं।

डीसी प्रीति व एसपी दीपक गहलावत ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते हुए मतदातओं का शांतिपूर्ण मतदान के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि जहां भी कोई सूचना आई तो पेट्रोलिंग पार्टियां तुरंत मौके पर पहुंची। किसी भी क्षेत्र में फर्जी मतदान या कोई अन्य घटना सामने नहीं आई है। मतदान के बाद पुलिस सुरक्षा के बीच ईवीएम मशीनों को स्ट्रांग रूम तक पहुंचाया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static