सुविधाओं के नाम पर जीएलएस अरावली होम में रहने वाले लोगों के साथ धोखा!

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:19 PM (IST)

सोहना (सतीश): बिल्डरों द्वारा लोगों को सोसायटी में विभिन्न प्रकार की सुविधाएं दिए जाने के हसीन सपने दिखा कर सोसायटी में घर तो बेच दिया जाता है, लेकिन बाद में लोगों को सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं दिया जाता।

ऐसा ही एक मामला सोहना में दमदमा झील मार्ग पर बनी अरावली जीएलएस सोसायटी में देखने को मिला है, जहां पर सोसायटी के नाम पर लोगों से कंपनी ने  मेंटिनेंस चार्ज के नाम पर एक साल के रुपये एडवांस ले लिए और अब मेंटिनेंस व सुरक्षा के नाम पर लोगों को कुछ नहीं दिया जा रहा, जिससे परेशान लोगों ने उक्त सोसायटी के खिलाफ सिटी पुलिस थाना सोहना में एक लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यहां रहने वाले लोगों ने बताया कि अगर सोसायटी के लोग सुरक्षा की मांग करते हैं तो सोसायटी में तैनात कर्मचारी उनके साथ मारपीट व गाली गलौच करते हैं। जिसकी लिखित शिकायत सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी है। लोगों का आरोप है कि बाहरी लोग सोसायटी में आकर सामान चोरी कर ले जाते हैं, वहीं बिजली कट भी पाँच छ: घंटे का लगता है। जब सोसायटी द्वारा 15 दिन के अंदर बिजली की हॉट लाइन लगाने की बात कही गई थी।

लेकिन देखने वाली बात यह है कि क्या जीएलएस अरावली होम में रहने वाले लोगो की समस्या का समाधान पुलिस करा पाएगी या इन लोगो को यू ही सुविधाओ की मांग करने पर पीटने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static