गौशाला में 45 गायों की हत्या पर बोले मुख्यमंत्री खट्टर, कहा - षड्यंत्र की आ रही है बू

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 06:55 PM (IST)

करनाल : जिले में हुए गौशाला प्रकरण मामले की जानकारी लेने के लिए सीएम मनोहर लाल आज फुसगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने गोवंश को हरा चारा और गुड़ खिलाया। गौशाला पहुंचे मुख्यमंत्री ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों से विस्तृत जानकारी ली। सीएम ने चारा-पानी, बिजली व अन्य व्यवस्थाओं को भी देखा और अधिकारियों को कुछ निर्देश भी दिए। 

षड्यंत्र की आ रही है बू

सीएम  ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि गौशाला में 45 गायों की हत्या बड़ी दुखदायी है। पुलिस इस मामले को लेकर अभी जांच कर रही है। अभी तक 4 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और 3 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। जो लोग मृत पशुओं का व्यापार करते हैं उनकी मिलीभगत से यह हुआ होगा। पूरे मामले में षड्यंत्र की बू आ रही है। कहीं न कहीं मुनाफे के लिए गोवंश को जहर देकर मारा गया है। आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा। जांच अभी चल रही है। 

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले सीएम

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री व आप नेता मनीष सिसोदिया की शराब घोटाले में गिरफ्तारी हो चुकी है। जिस पर सीएम ने कहा कि CBI ने जांच की है और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। CBI की जांच पर टिप्पणी करना सही नहीं होगा। CBI जो करती है वह सही करती है और कितना भी बड़े से बड़ा व्यक्ति हो, अगर वह दोषी है तो उसे हमारे शासन में बख्शा नहीं जाएगा।

हरियाणा में SIT की रिपोर्ट में शराब घोटाले में बड़े-बड़े लोगो के नाम सामने आए थे लेकिन उसमें गिरफ्तारी नही हो पाई। इस सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने जवाब दिया कि ऐसी कोई रिपोर्ट उनके पास नहीं आई। अगर आती तो कार्रवाई अमल में लाई जाती। 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा-2 पर सीएम ने कहा कि अभी राहुल गांधी कांग्रेस को जोड़ने में लगे हुए हैं और मेरी शुभकामनाएं हैं कि वे पार्टी को जोड़ लें। सोनिया गांधी के राजनीति से सन्यास लेने के सवाल पर सीएम ने कहा कि पुत्र मोह सबको होता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static