कैमला गांव में मुख्यमंत्री की महापंचायत रैली आज, प्रशासन व किसान नेताओं ने जताई सहमति

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 12:45 AM (IST)

करनाल (विकास मैहला): करनाल के कैमला गांव में आज मुख्यमंत्री मनोहर किसान महापंचायत रैली करेंगे। जिसको लेकर जिले के किसान नेताओं व जिला प्रशासन के साथ अहम बैठक हुई। बैठक के बाद जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री कैमला में रविवार सुबह 11 बजे किसान पंचायत रैली को संबोधित करेंगे, जिसकी सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम करेंगे। वहीं किसान नेताओं ने कहा कि हजारों की संख्या में किसान सुबह 8 बजे बसताड़ा टोल प्लाजा पर पहुंचकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का जोरदार तरीके से विरोध करेंगे।

कृषि कानून के विरोध में जहां दिल्ली सीमा पर हजारों किसान आंदोलन छेड़े हुए हैं। वहीं हरियाणा में भी कई जिलों में किसान पिछले कई दिनों से टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन करके अपना विरोध जता रहे हैं। हरियाणा के कई जिलों में भाजपा व जजपा नेताओं के गांवों में प्रवेश नहीं होने के बैनर भी ग्रामीणों द्वारा लगा गए हैं।

इसी बीच करनाल के कैमला गांव में रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की होने वाली किसान महापंचायत रैली का किसान विरोध कर रहे हैं। रैली को लेकर सुरक्षा के मध्यनजर प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। इसको लेकर शनिवार को जिला सचिवालय में किसान नेताओं व डीसी, एसपी से किसानों की बैठक हुई।

बैठक के बाद जिला प्रशासन व किसानों ने अपना-अपना तर्क मीडिया के सामने रखा। जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कैमला गांव में होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में किसानों द्वारा किसी भी तरह की बाधा नहीं पहुंचाई जाए, इसलिए किसान नेताओं से वार्तालाप की है।

किसानों को कहा गया है कि किसान लोकतांत्रिक तरीके से अपना प्रदर्शन करें। अगर कोई भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बाधा डालेगा उससे सख्ती से निपटा जाएगा। वहीं किसान नेताओं ने आश्वासन दिया है कि अगर किसी भी तरह का विरोध करना होगा तो शांतिपूर्ण तरीके से निर्धारित स्थान पर अपना विरोध करेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल गांव कैमला में पूरी तरह से तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static