दिनदहाड़े दुकान से हजारों की नकदी चोरी, शातिर बच्चे ने वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 10:43 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद के जीटी रोड़ पर स्थित एक दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, वो भी इतने शातिराना तरीके से कि देखने वाले भी हैरान रह गए। दरअसल, इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया दो छोटे मासूम से दिखने वाले बच्चों ने। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। चोरी की घटना का पता चलने के बाद उन बच्चों को आसपास खोजा गया, जब नहीं मिले तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

PunjabKesari, haryana

दुकान के मालिक ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी दुकान के बाहर दो बच्चे कुछ देर से खड़े थे, उसे लगा कि किसी ग्राहक के साथ आए हैं, बच्चे कभी दुकान के अंदर तो कभी बाहर जा रहे थे। इस बीच दुकान मालिक ने बैंक से लाए पैसों में से 10 हजार रुपए एक ग्राहक को दिए। यह सब वह बच्चे देख रहे थे और इस ताक में थे कि कोई ग्राहक और दुकानदार व्यस्त हो जाए। कुछ ही मिनटों में दुकान में ग्राहक आए और दुकानदार व्यस्त हो गया। 

इसी बीच मौका पाकर एक बच्चे ने दराज में रखे पैंसों के बैग को निकाला और वहां से रफूचक्कर हो गया और किसी को पता भी नहीं चला। जब दुकानदार ने दराज खुली देखी तो उसने देखा कि बैग वहां नहीं था। दुकानदार ने बच्चों को देखा तो वह भी वहां से गायब थे। दुकानदार ने जब वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो सब कुछ एक फिल्म की तरह सामने आ गया। बच्चों ने किस तरह से चोरी को अंजाम दिया और बैग लेकर फरार हो गए। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static