ड्रेन में नहाने आया बच्चा डूबा, चार साथियों के साथ नहाने आया था 6 साल का शंकर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 12:30 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): जिले के गांव अकबरपुर बरोटा से गुजरने वाली ट्रेन नंबर 8 में एक 6 साल के बच्चे की डूब गया। बताया जा रहा है कि वह अपने चार साथियों के साथ नहाने के लिए ड्रेन नंबर 8 में आया था और उसी दौरान वह ड्रेन डूब गया। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा है।वही अभी बच्चे का सभी कोई भी पता नहीं चल पाया है और गोताखोर और नाव को बुलाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

गांव अकबरपुर बरोटा के पास ट्रेन नंबर आठ पर शंकर नाम का बच्चा जिसकी आयु 6 साल थी अपने साथियों के साथ नहाने के लिए आया था। उसके पिता ने बताया कि वह यहां किराए पर रहते हैं और फैक्ट्री में काम करने के लिए गए थे।उसी दौरान पीछे से सभी बच्चे यहां पर नहाने के लिए आ गए और उनका बेटा शंकर ड्रेन नंबर 8 में डूब गया। अभी तक बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है। माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।शंकर के पिता का कहना है कि वह जब वापस आए तो उनकी बेटा नहीं मिला और अब उसकी तलाश के लिए यहां पर पहुंचे हैं। पुलिस और प्रशासन भी आया हुआ है गोताखोरों को बुलाया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी सुमेर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक बच्चा ड्रेन में डूब गया है। जानकारी के अनुसार वह तीन- चार साथियों के साथ ड्रेन पर आया था और वह ड्रेन में डूब गया है। फिलहाल उसके माता-पिता को और ग्रामीणों को मौके पर बुलाया गया है।वही बच्चे को ढूंढने के लिए गोताखोर और नाव की तैयारी की जा रही है। जल्द ही दोनों को बुला लिया जाएगा और जल्द ही बच्चे को ड्रेन में ढूंढ लिया जाएगा। बच्चा शंकर 6 साल का था और उसके माता-पिता बिहार के रहने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static