75 पार नारा देकर 40 पर सिमट गए, अबकी 85 पार बोला है तो 10 सीटें मुश्किल से आएंगीः चिरंजीव राव

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 03:06 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): हरियाणा में वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है, वैसे वैसे सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा हैं। इस बीच लालू प्रसाद यादव के दामाद कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने बच्चों के साथ सियासी शॉट लगाया तो राजनीति गलियारों में हलचल चुनाव की होने लगी। चिरंजीव राव ने कहा की इस बार भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला रहेगा। जिन लोगों को कांग्रेस में टिकट कटने का ख़तरा लग रहा है, वह भाजपा की ओर भाग रहें हैं।

जब चुनाव नजदीक आते हैं तो राजनीति में भगदड़ होना स्वाभाविक बात हो जाती है। JJP से भाजपा में गए विधायकों पर कहा कि चुनावी माहौल में ऐसा होता है। चिरंजीव राव ने भाजपा नेता राव नरबीर के कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाले सवाल पर कहा कि यह उनका अपना निजी बयान हैं, कांग्रेस एक बड़ा परिवार हैं उनका स्वागत है। 

चिरंजीव राव ने सीएम नायब सिंह के 85 पार के नारे पर पलटवार करते हुए कहा कि 74 पार के बाद 40 पर सिमट गए थे और अब 85 पार बोला है लेकिन 10 सीटें मुश्किल से आएंगी। प्रदेश में कांग्रेस की लहर हैं। सूबे पार्टी लोकसभा से भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। दरअसल चिरंजीव राव रेवाड़ी में आज युवाओं के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान क्रिकेट साथ ही बास्केट बॉल में हाथ आजमाया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static