CIA- 1 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट व हत्या के मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

7/6/2020 9:36:15 AM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना पानीपत रोड पर 28 जून की रात को एक टेस्की चालक से लूट व हत्या के मामले में सोनीपत सीआईए 1 पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी दीपक, अंकित गोहाना के कथूरा गांव के रहने वाले है और अजय उर्फ सन्नी व राहुल पुत्र गोहाना के भण्डेरी गांव के रहने वाले है। सभी आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर लूट की गाड़ी को भी बरामद कर लिया है।  

वहीं मामले की जांच कर रहे सीआईए 1 पुलिस के एसआई इंदरजीत ने बताया कि 29 जून को मृतक के भाई अजय ने शिकायत दी थी कि उसका भाई चन्नूलाल उर्फ पप्पू पुत्र रामबाबू निवासी सैक्टर-16 फरीदाबाद का रहने वाला है और 28 जून को फरीदाबाद से किसी जानकर के साथ गोहाना आया था। जब वह रात को अपनी गाड़ी से वापस फरीदाबाद की तरफ जाने लगे तो गोहाना पानीपत हाइवे पर बाई पास के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उनके भाई की गाड़ी छीन कर उसकी हत्या कर दी। उसके भाई का शव लूट की घटना के अंजाम देने वाले बाई पास के कुछ दूरी पर बदमाश फैंक कर चले गए।

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर लूट की गाड़ी को भी बरामद कर लिया तथा आरोपियों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि गाड़ी लूटने के ईरादे से उन्होंने गाड़ी को छीना था। वह इस गाड़ी को दिल्ली में बेच कर पैसे कमाना चाहते थे।  


Edited By

Manisha rana

Related News