CIA ने शुटर भीमा को किया गिरफ्तार, आपसी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर की थी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 02:38 PM (IST)

नरवाना (गुलशन) :  नरवाना सीआईए ने 28 वर्षीय नरेंद्र के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। जहां नरेंद्र कि 17 जुलाई को मोर पत्ती में आपसी रंजिश के चलते घर के बाहर गोली मार कर हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्यारे प्रवीण उर्फ भीमा को दो नाजायज अस्ले के साथ गिरफ्तार कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है। 

पंजाब पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके बिश्नोई, नेहरा गैंग के साथ हत्यारे प्रवीण उर्फ भीमा के तार जुडे हुए है। भीमा पहले भी मर्डर व लूटपाट की कई वारदात को अंजाम दे चुका है। स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन पंजाब यूनिवर्सिटी संगठन का गैंग शूटर प्रवीण हत्यारा है, जो देश में राज चलाने के लिए मर्डर करते हैं। नरवाना पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी और जल्द ही सीआईए पुलिस अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करेगी।

सीआईए इंचार्ज मनीष सहारण ने बताया कि सोपू ग्रुप के प्रवीण उर्फ भीमा को चंडीगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। इसने 17 जूलाई को नरवाना की मोरपति में नरेन्द्र की आपसी रजिंश के चलते गोली मार कर हत्या कर दी थी और नरवाना पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी । रिमाड में पूछताछ के दौरान इसने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ भी संपर्क है। इससे पहले भी वह पंजाब में लूटपाट व मर्डर की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने इसके पास से दो 32 बोर के नाजायज पिस्तौल भी बरामद की है। खुद का नाम चलाने के लिए यह मर्डर करते थे। बिश्नोई गैंग का बम बम जय बलकारी नारा है।

गैंगस्टर प्रवीण ने बताया कि पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। हत्यारे ने कबूल किया कि उसने दो मर्डर किए है, एक पंजाब में और एक नरवाना की मोरपत्ती में। इसने और भी कई मर्डर करने थे। यह अपना राज चलाने के लिए दुश्मनों का मर्डर करते हैं। इस ने कबूल किया कि वह सोपू ग्रुप का सदस्य है और जया बलकारी नारा है। प्रवीण ने बताया कि हमारा कोई गिरोह नहीं है। हमारा एक संगठन है जो पूरे भारत में फैला हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static