सी.आई.ए. ने पकड़ा अवैध असला, वारदात की अन्य फिराक में थे आरोपी

10/23/2020 2:22:33 PM

नारनौल : बीती शाम जल महल नारनौल के पार्क से पुलिस ने 2 आरोपियों विक्रम मामन सिंह व मुकेश पुत्र रोजखड़ा थाना झुंझनु राजस्थान को गिरफ्तार कर किया है। आरोपियों के पास एक अवैध देसी रिवाल्वर 3 कारतूस बरामद किेए है। दोनों आरोपियों न्यायालय में पेश किया। न्यायलय ने आरोपियों को जमानत पर छोड़ा है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि कल शाम जल महल पार्क में 2 संदिग्ध लोग घूम रहे थे। इसकी सूचना सी.आई.ए. को मिली तो  बिना समय गंवाए ए.एस.आई. अनिल, हैड कांस्टैबल भूपेंद्र सिपाही  आकाश व रोहित  तुरंत पार्क में पहुंचे। आरोपी मुकेश के पास कोई हथियार हो सकता है इसका अंदेशा  होते ही सीआईए के कर्मचारियों ने पीछे कमर से उसे पकड़ लिया। दूसरे आरोपी विकास ने मुकेश को छुड़ाने की कोशिश की पर सी.आई.ए ने विकास को भी  दबोच लिया। 

आरोपियों की तलाशी ली गई तो एक देसी रिवाल्वर 3 कारतूस जो एक चला हुआ था बरामद किया। मौके पर ही ए.एस.आई. जयपाल को बुलाकर दोनों आरोपियों को उनके हवाले कर दिया। दोनों  के खिलाफ थाना शहर में अवैध हथियार का मुकद्दमा दर्ज करके गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर आरोपियों से बतलाया कि ये अवैध असला व गोली संदीप उर्फ ढिल्लू पुत्र महेश वासी कसोला से खरीदा था। उन्होंने बताया कि खेतड़ी से एक लड़के का इंतजार में थे उसी ने हमें यहां रुकने को कहा था। पुलिस को ये शक है कि ये जरुर किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते थे। पुलिस अब इस मामले में 2 और आरोपियों की तलाश में जुट गई है जिससे असला खरीदा गया व दूसरा खेतड़ी निवासी जो इनसे कोई वारदात करवाना चाहता था।    
 


Manisha rana

Related News