सीआईए वन को मिली बड़ी कामयाबी, पिता-पुत्र पर हमला करने वाले दो आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 08:57 PM (IST)

कैथल(जयपाल): शहर में सीआईए वन को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान पिता-पुत्र पर हमला करने वाले 2 आरोपियों की उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी 2 आरोपी फरार चल रहे है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

प्रेस वार्ता करते हुए कलायत के डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि दो मई को कलायत कस्बे में चार नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में बैठे जैवलर्स पिता-पुत्र से ज्वेलरी और पैसे मांगे थे। इस दौरान मना करने पर उनको जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद दोनों पिता-पुत्र ने उनका विरोध किया और शोर मचाया मचा दिया, जिससे चारों बदमाश घबरा गए और पिता पुत्र पर फायरिंग कर दी। इस दौरान राजकुमार के बेटे सुनील के पेट में गोली लगी और राजकुमार के बाएं गाल के नीचे से फायर निकल गया था। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।  

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि इस घटना को ट्रेस आउट करने की जिम्मेवारी सीआईए वन टीम को सौंपी गई थी। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को उत्तराखंड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि इस पूरी वारदात को अंजाम देने का मास्टर माइंड कैथल जिले के झाखौली गांव का सुनील उर्फ मिड्ढा है। जिसके ऊपर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसकी मुलाकात यूपी के रुड़की निवासी सचिन के साथ करनाल जेल में हुई थी, जहां से उनकी आपस में दोस्ती हुई और दोनों आरोपी फिलहाल बेल पर चल रहे थे। इस वारदात को अंजाम देने के लिए सुनील उर्फ मुद्दा ने ही इनको फोन करके बुलाया था जिन्होंने इस वारदात को अंजाम देने के लिए पहले घटना की रेकी की थी। फिलहाल दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। साथ ही बचे हुए दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

                     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static