CIA पुलिस ने लाखों रुपए की अफीम सहित तस्कर किया काबू, खेतीबाड़ी का काम करता है आरोपी

4/8/2021 2:10:35 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : सीआईए स्टाफ पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जहां टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को लाखों रुपए की अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान पंजाब में मुनक के गांव बलरा निवासी 40 वर्षीय जगतार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पंजाब में खेती बाड़ी का काम करता है तथा लालच में आकर उसने नशा बेचने का काम किया है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी अनुसार पुलिस की टीम सांय के समय गांव साधनवास से सिधानी के रोड पर एसआई प्रवीण कुमार के नेतृत्व में गश्त कर रही थी कि उसी समय एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया जो पुलिस को देख कर वापस मुड़ने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया जिसके बाद तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 किलो 260 ग्राम अफीम बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

डीएसपी बीरम सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ फतेहाबाद की टीम जब गांव साधनवास से सिधानी रोड पर गश्त कर रही थी तो एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया जो पुलिस को देख कर वापस जाने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया तथा तलाशी लेने पर से कब्जे से अफीम बरामद हुई है। पकड़ी गई अफीम की कीमत लाखों में बताई गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी खेती बाड़ी का काम करता है तथा लालच में आकर उसने नशा बेचने का काम किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने नशा खरीद कर लाने व बेचने के ठिकानों का खुलासा किया है जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी आठवीं पास है तथा लालच में आकर उसने यह काम किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static