CIA पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चोरी के मामले में तीन आरोपी किए काबू

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 12:18 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : चोरी के मामले को सुलझाते हुए सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 2 आरोपियों से 1800 रुपए चोरीशुदा नकदी तथा चोरी की वारदात में प्रयुक्त एक लोहा रॉड बरामद करके न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तीसरे आरोपी का चोरीशुदा नकदी की बरामदगी के लिए न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

सी.आई.ए.-2 प्रभारी सब-इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया कि राजकुमार मलिक हरियाणा खाद एजैंसी नई अनाज मंडी कैथल की शिकायत पर थाना शहर में दर्ज मामले अनुसार 7 फरवरी की रात्रि को अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान का ताला तोड़कर अलमारी व गल्ले से करीब 15 हजार रुपए नकदी तथा शंकर करियाना स्टोर का भी ताला तोड़कर करीब 10 हजार रुपए का सामान चोरी करके ले गए थे।

उक्त मामले की जांच सी.आई.ए.-2 के एच.सी. कमलजीत सिंह द्वारा करते हुए आरोपी दलीप मंडल व सुनील मंडल एवं सुधीर उर्फ सूडो तीनों निवासी नजदीक रेलवे स्टेशन वाल्मीकि बस्ती कैथल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी दलीप व सुनील की निशानदेही पर उनके कब्जे से क्रमश: 1000 व 800 रुपए चोरीशुदा नकदी तथा चोरी की वारदात में दुकान का ताला तोडऩे के लिए इस्तेमाल की गई लोहे की राड बरामद कर ली गई। 

चोरी के अन्य मामले में पहले ही गिरफ्तार उपरोक्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए माननीय न्यायालय की मार्फत प्रोटैक्शन वारंट जारी करवाए गए थे। व्यापक पूछताछ उपरांत न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी दलीप व सुनील को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया तथा आरोपी सुधीर का चोरीशुदा नकदी की बरामदगी के लिए माननीय न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static