'पद्मावत' को लेकर सिनेमा हॉल बने छावनी, संचालकों ने दिया 'जेंटलमेन प्रोमिस'

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 06:26 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): पद्मावत फिल्म 25 जनवरी रिलीज होने वाली है जिसके चलते भिवानी जिला प्रशासन ने स्थानीय सिनेमा हॉल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। भिवानी पुलिस ने शहर के सन सिटी सिनेमा हॉल के बाहर पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी स्थायी तौर पर अभी से ही तैनात कर दी है। गौरतलब है कि पद्मावत फिल्म को लेकर कुरूक्षेत्र और गुरूग्राम के सिनेमा हॉलों में तोड़-फोड़ के मामले सामने आए हैं, जिसके चलते भिवानी पुलिस ने स्वयं संज्ञान लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा करने का काम किया है।

PunjabKesari

पद्मावत फिल्म के मामले में भिवानी पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरिया ने कहा कि भिवानी पुलिस पद्मावत फिल्म को लेकर पूरी तरह अलर्ट है। इसके लिए समाज के सभी लोगों की कमेटियों से बात कर माहौल सामान्य रखने की तरफ कदम बढ़ाया गया है। सिनेमा हॉल के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने साफ कहा कि किसी भी हालत में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा तथा कानून व्यवस्था के पालन के लिए पुलिस को पूरी तरह अलर्ट किया जा चुका है।

सिनेमा संचालकों ने दिया जेंटलमेन प्रोमिस
वहीं भिवानी के सिनेमा हॉल में पद्मावत फिल्म को रिलीज न करने की मांग को लेकर आज सर्व समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक व सिनेमा हॉल संचालकों को फिल्म न चलाए जाने को लेकर ज्ञापन भी सौंपा है। सर्वसमाज की तरफ से ठाकुर लाल सिंह व कुंवर ओमबीर सिंह तंवर ने बताया कि उन्हें सिनेमा हॉल संचालकों की तरफ से जेंटलमैन प्रोमिस मिला है कि वो फिल्म को नहीं चलाएंगे।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने समाज के लोगों से यह अपील भी की है कि वे इस फिल्म को न देखे। फिर भी यदि कुछ समाज की आवाज के विरोध में होता है तो वे शांतिपूर्ण तरीके से कानून व्यवस्था को बनाए रखते हुए सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

नहीं चलाएंगे पद्मावत फिल्म
 सिनेमा हॉल संचालक करण यादव ने वर्तमान माहौल को देखते हुए कहा कि फिलहाल वे इस फिल्म को नहीं चला रहे हैं क्योंकि समाज के लोगों ने उनसे फिल्म न चलाने की अपील की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static