सी.एम. विंडो व ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को शिकायत करना चालक को पड़ा महंगा

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 08:57 AM (IST)

गुहला-चीका(गोयल): पिछले एक महीने से गाड़ी की पासिंग को लेकर नजराना न देने व अफसरों को ट्रांसपोर्ट विभाग के अधिकारियों की शिकायत करने का खमियाजा चालक प्रीतम सिंह भुगतने पर मजबूर है। प्रीतम सिंह ने पत्रकारों को तस्दीक सुदा शपथ पत्र, सी.एम. विंडो शिकायत संख्या- सी.एम.ओ.एफ.एफ./एन/2018/084087,  टांसपोर्ट कमिश्नर, डी.सी. कैथल पत्र क्रमांक-3421/20-7-2018 देते हुए बताया कि आर.टी.ओ. कार्यालय में गाड़ी पासिंग के नाम पर वसूले जाने वाले नजराना को लेकर उनकी गाड़ी पिछले 1 माह से कैथल में खड़ी है जिसकी पासिंग नहीं की जा रही। 

आरोप है कि गाड़ी में कुछ न कुछ कमियां निकालकर उसे पासिंग नहीं किया जा रहा, क्योंकि जो लोग गाड़ी पासिंग करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की मुट्ठी गरम कर देते है। उनकी गाड़ी को पासिंग करते समय काला चश्मा लगा लिया जाता है लेकिन मुट्ठी गरम न करने वाले चालक की गाड़ी में अनाप-शनाप कमियां निकालकर रिजैक्ट कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर विभाग द्वारा कार्रवाई अमल में न लाई गई तो वे माननीय उच्च न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएंगे। वहीं दूसरी ओर जब इस संबंध में ए.डी.सी. से संपर्क किया गया तो उन्होंने अपना फोन रिसीव किया।

क्या कहना है मुख्यमंत्री कार्यालय का
इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय में संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा सी.एम. विंडो में भेजी शिकायत पर कार्रवाई अवश्य होगी। इसके लिए कम से कम एक माह का समय निर्धारित किया गया। शिकायतकर्ता प्रीतम सिंह द्वारा की गई सी.एम. विंडों में शिकायत को अभी तक एक सप्ताह का समय हुआ है। उन्होंने बताया कि आर.टी.ओ. विभाग के खिलाफ शिकायत आई हुई है इस पर कार्रवाई अवश्य होगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static