सीएम फ्लाइंग ने सीकरी गांव में अवैध शराब के ठेके का किया भंडाफोड़

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 09:12 PM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो): सोनीपत में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद फरीदाबाद पुलिस अलर्ट पर है। शनिवार देर रात को सीएम फ्लाइंग ने सीकरी गांव के पास चल रहे अवैध शराब ठेके का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। सीएम फ्लाइंग को इस ठेके से भारी संख्या में अंग्रेजी और देसी शराब बरामद हुई है, फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।  

जांच अधिकारी की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सीकरी के पास एक अवैध शराब का ठेका चलाया जा रहा है। सूचना पाकर आबकारी विभाग, सीएम लाइंग और पुलिस ने संयुक्त टीम बनाकर ठेके पर छापेमारी की और इस दौरान मौके पर मौजूद सेल्समैन से लाइसेंस की कॉपी मांगी गई, जो उसके पास नहीं थी। इस दौरान टीम ने ठेके पर रखी अवैध शराब को अपने कब्जे में ले लिया है। सेल्समैन अमित कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर बिना लाइसेंस के इस अवैध शराब के ठेके को आखिर कौन चला रहा था?

बता दें कि, फरीदाबाद में भी तीन लोग नकली शराब के सेवन से काल के गाल में समा चुके हैं। इसी के चलते फरीदाबाद पुलिस और सीएम फ्लाइंग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शराब के ठेके से अवैध शराब बरामद की है। अब देखना ये है कि पुलिस मुख्य मुजरिम तक कब पहुंच पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static