सीएम फ्लाइंग ने सोहना के अहमद अस्पताल में की छापेमारी, बिना डिग्री के डाक्टर करते मिला ईलाज

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 07:56 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना-अलवर रोड पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी कर बिना लाइसेंस के चलाए जा रहे अहमद अस्पताल का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस संबंध में अस्पताल संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। दबिश के दौरान चिकित्सक की मरीज का इलाज करते मिला था, जब उससे सीएम फ्लाइंग की टीम ने डिग्री व अन्य दस्तावेज मांगे तो उसने दस्तावेज देने से इनकार कर दिया। इस दौरान सोहना थाने की टीम भी मौजूद रही। छापेमारी के दौरान टीम ने अस्पताल के अंदर से काफी मात्रा में दवाइयों में मेडिकल इंस्ट्रूमेंट व दवाईयां बरामद की हैं। जिन्हें टीम ने अपने कब्जे में लेकर सील कर दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सीएम फ्लाइंग की टीम ने सोहना-अलवर रोड पर स्थित अहमद अस्पताल में औचक छापेमारी की। टीम को सूचना मिली थी कि बिना लाइसेंस व बिना डिग्री के ही डाक्टर अस्पताल खोलकर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अस्पताल के संचालक के पास चिकित्सक की डिग्री भी नहीं है। पुलिस को दी शिकायत में मेडिकल ऑफिसर डॉ. हरीश कुमार सिविल सर्जन ने बताया कि सीएम फ्लाइंग के साथ जब अस्पताल में टीम पहुंची तो चिकित्सक की कुर्सी पर एक शख्स बैठा मिला। पूछताछ में उसने अपना नाम अहमद बताया। टीम ने जब उससे डिग्री और अस्पताल चलाने का लाइसेंस मांगा तो उसने मना कर दिया। टीम ने यहां रखीं दवाओं को सील कर दिया।

 

सोहना थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि इस संबंध में संचालक के खिलाफ धारा 420, इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट 1956 की धारा 15 व 25 और इंडियन मेडिकल डिग्री एक्ट की धारा 6-ए (1) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static