अवैध रूप से चल रहे शराब के ठेकों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, 400 बोतल बरामद

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 09:41 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): सीएम फ्लाइंग टीम ने वीरवार शाम को ऐलनाबाद के दो अलग-अलग भागों में छापा मारकर अवैध रूप से चल रहे दो शराब ठेकों को पकड़ा है। दोनों शराब के ठेकों से करीब 400 बोतल शराब बरामद हुई है। हालांकि दोनों ही शराब के ठेकों पर काम करने वाले कारिंदे मौके से फरार हो गए, लेकिन सीएम फ्लाइंग टीम के सदस्यों ने दोनों अवैध ठेकों से बरामद हुई शराब को जब्त कर लिया और आगामी कार्रवाई के लिए अपने उच्चाधिकारियों को लिख दिया है। 

सीएम फ्लाइंग टीम की और से सब इंस्पेक्टर राजवीर सिंह, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, एएसआई सुरेंद्र कुमार, एएसआई जयवीर सिंह, एएसआई राकेश कुमार और एएसआई बजरंग की टीम ने आज सहायक आबकारी एवं कराधान अधिकारी नरेश कुमार, आबकारी निरीक्षक जयवीर सिंह और जांच अधिकारी जगबीर सिंह ने स्थानीय पुलिस व जन प्रतिनिधियों को साथ लेकर रेलवे स्टेशन की ओर एक अवैध रूप से चल रहे शराब के ठेके पर छापा मारा। 

छापे की सूचना पाकर वहां भीड़ जुट गई। छापामार टीम ने अवैध ठेके से 15 पेटी और 8 बोतल देसी शराब और 2 पेटी में 8 बोतल बीयर की बरामद की। इसी टीम ने बाद में शहर के हनुमानगढ़ रोड पर अंडर ब्रिज के पास स्थित एक बंद ठेके का ताला तोड़कर वहां पर छापा मारा तो वहां से 12 पेटी 3 बोतल देसी शराब, एक पेटी 9 बोतल अंग्रेजी शराब और एक पेटी 5 बोतल बीयर की बरामद की है।

सीएम फ्लाइंग की टीम ने स्थानीय पुलिस और जनप्रतिनिधियों पार्षद अनिल भादू व नंबरदार हरविंदर सिंह मंगा की मौजूदगी में बरामद हुई शराब की गिनती कर उसे अपने कब्जे में लेकर दोनों अवैध रूप से चल रहे ठेकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अपने अधिकारियों को लिख दिया है। छापामार टीम के सदस्यों ने बताया कि उनकी यह कार्यवाही भविष्य में भी लगातार जारी रहेगी। अवैध रूप से खुले ठेकों और उन पर बिकने वाली शराब की बिक्री को रोका जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static