मनेठी में हर कीमत पर बनकर रहेगा एम्स, दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बयान (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 02:42 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): एम्स निर्माण की मांग को लेकर रेवाड़ी जिला के गांव मनेठी में 63 दिनों से धरने पर बैठे ग्रामीणों को अपना समर्थन देने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे। इस मौके पर ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। साथ ही अरविंद केजरीवाल को देखने के लिए भारी हुजूम उमड़ पड़ा।

PunjabKesari, arvind kejriwal, aap

धरने पर बैठे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए किसी नेता का वादा करके अपने बयान से पलट जाना ठीक नहीं है। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि या तो खट्टर साहब एक साल में एम्स का निर्माण शुरू करा दे, नहीं तो हरियाणा में आप पार्टी की सरकार आने पर सबसे पहले मनेठी में एम्स का निर्माण शुरू कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में खूब अस्पताल बनवाए हैं और मनेठी में एम्स का निर्माण भी आप पार्टी ही कर आएगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के चार सांसद लोकसभा और राज्यसभा में है, जो कि एम्स निर्माण का मुद्दा संसद में उठाएंगे। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि मुझे भी इस धरने का हिस्सा समझे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static