पंजाब में भाजपा विधायक के कपड़े फाड़े जाने पर भड़के मुख्यमंत्री मनोहर, दिया ये बयान

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 09:06 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अमित शाह के आवास पर हुई मुख्यमंत्री की मुलाकात में कोरोना के बढ़ते मामले, हरियाणा के बजट सत्र, किसान आंदोलन, फसल खरीद के मुद्दों पर चर्चा हुई। मनोहर लाल खट्टर का सप्ताह में यह दूसरा दिल्ली दौरा था, 3 दिन पहले मुख्यमंत्री ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

वहीं मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि किसान आंदोलन की हर रोज बदलती परिस्थितियों की जानकारी दी है। हरियाणा में हो रहे किसान आंदोलन में हमने बहुत ही संयमित तरीके से काम लिया है। पंजाब में भाजपा विधायक की पिटाई और निर्वस्त्र किए जाने पर खट्टर ने कहा कि वहां मौके पर पुलिस खड़ी देखती रह गई। उन्होंने कहा कि पंजाब में हुई इस हरकत से पंजाब सरकार की निंदा निंदा करता हूं। सरकार को इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए।

PunjabKesari, haryana

वहीं गृहमंत्री से मुलाकात पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि संगठन के विषय पर गृहमंत्री से बातचीत नहीं हुई। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रभारी, संगठन मंत्री बंगाल चुनाव में गए हुए हैं। 5-6 तारीख तक वह बंगाल से आ जाएंगे उसके बाद संगठन की नियुक्तियां हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार, राजनीतिक नियुक्तियां जब होंगी तो बता दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर ने होली के पर्व की शुभकामनाएं भी थी और अपील करते हुए कहा कि कोरोना के चलते लोग बड़ी संख्या में एकत्रित न होकर होली मनाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static