Haryana TOP 10: सीएम मनोहर लाल खट्टर आज पहुंचेंगे रोहतक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 07:29 AM (IST)

डेस्क : हरियाणा के मुख्यमंत्री आज रोहतक पहुंचेंगे। वह आज यहां कैनाल रेस हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। उसके बाद तीन बजे निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 

हरियाणा की बहू बनी UP में जज, राष्ट्रीय स्तर पर परीक्षा में हासिल किया पहला स्थान
उत्तर प्रदेश हाई ज्यूडिशियल सर्विस में हरियाणा के रोहतक की बहू मंजूबाला भालोटिया ने पूरे देश में पहला रैंक हासिल किया है, जो सीधी भर्ती के तहत अतिरिक्त एवं जिला सत्र न्यायाधीश (एडीजे) के पद पर नियुक्त होंगी। परीक्षा परिणाम सोमवार को प्रयागराज हाईकोर्ट से जारी किया गया है। 

करनाल: नशीले इंजेक्शन सहित 5 नशा तस्कर काबूू, पहले पकड़ा गया था नेशनल प्लेयर
हरियाणा में एन्टी नारकोटिक्स सेल ना सिर्फ नशे पर लगाम लगाने का काम करता है बल्कि नशे के जरिए युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने वालों की भी धरपकड़ करता है। बीते सप्ताह एन्टी नारकोटिक्स की टीम ने कुश्ती में राष्ट्रीय स्तर पर सिल्वर मेडल जीतने वाले पानीपत के एक पहलवान कौशल को इसराना के कैथ गांव से गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से पुलिस ने 145 नशे के इंजेक्शन बरामद किए है। इन इंजेक्शन का इस्तेमाल स्टेमिना बढ़ाने के लिए किया जाता है। 

3 दिन से लापता नाबालिग का शव नहर से बरामद, बेटे की मौत की सूचना मिलते ही पिता हुआ बेहोश
करनाल जिले के गांव रावर से तीन दिन से लापता नाबालिग का शव पानीपत में नहर से बरामद हुआ है। पुलिस आज पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सौंपेगी। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले 17 वर्षीय अनिल अपने दो भाइयों के साथ नहर पर घूमने गया था। इस दौरान दोनों भाई उससे आगे निकल गए। वह नहर में गिर गया, लेकिन भाइयों को इसका पता नहीं लगा। उन्होंने अनिल के लापता होने की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन उसका नहर से आगे जाने का फुटेज नहीं मिला और न ही उसका मोबाइल लगा रहा था।

गैंगस्टर मनोज के गुर्गे जावेद के अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा, मकान सहित 7 दुकाने ध्वस्त
हरियाणा सरकार के आदेश पर गैंगस्टर मनोज मांगरिया के गुर्गे जावेद द्वारा अवैध रुप से जमीन पर कब्जा करके बनाई गई दुकानों, मकान और गोदाम पर पीला पंजा चला। बता दें कि मांगरिया का गुर्गा जावेद करीब 14 साल से अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। जावेद बदमाशी का रौब जमाने के लिए अपने साथियों के साथ अवैध हथियार व लाठी डण्डों इत्यादी से लैस होकर पड़ोस व गांव के लोगों पर हमला कर भय पैदा करके जमीन कब्जाने का काम करता है। 

सड़क हादसा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत
अंबाला-जगाधरी रोड सुभाष पार्क चौंक के पास आज एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नायब सिंह वासी गॉव होली के तौर पर हुई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा गया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

अंबाला: परिवार के 6 लोगों की मौत मामले में दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग हुई तेज, पुलिस ने मांगे 10 दिन
अंबाला के गांव बलाना में बीती 26 अगस्त को एक ही परिवार के छह लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिवार के एक सदस्य सुखविंद्र सिंह ने सुसाइड नोट लिख बाल किशन व कवि नरूला पर पैसों के लिए दबाव बनाना आत्महत्या का कारण लिखा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बाल किशन को गिरफ्तार कर लिया था और कवि नरूला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। इस मामले में सुखविंद्र के परिजन व ग्रामीण पुलिस के पास पहुंचे और जांच तेज करने की मांग रखी। ग्रामीणों ने कहा 10 दिन का समय उन्हें दिया गया है। यदि वह संतुष्ट नहीं हुए तो उन्हें न्याय के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा।

PGIMS के डॉक्टरों ने किया चमत्कार: गर्दन के आर पार हुई लकड़ी, मरीज का किया सफल ऑपरेशन
रोहतक पीजीआई के डेंटल विभाग के डॉक्टरों ने ऐसा जटिल ऑपरेशन कर कमाल किया है कि लोग उन्हें भगवान कहते नहीं थक रहे। डॉक्टरों ने 36 वर्षीय प्रेम सिंह नामक व्यक्ति की गर्दन के आर पार हुई लकड़ी की यूनिक सर्जरी की है। लगभग ढाई घंटे चले इस जटिल ऑपरेशन के बाद अब मरीज बिल्कुल ठीक है। इस सफल ऑपरेशन को किसी चमत्कार से कम नहीं माना जा रहा है। जिसके बाद मरीज को नई जिंदगी मिली है परिजनों का कहना है कि डॉक्टर उनके लिए भगवान का रूप है। 

स्कूल जाने के लिए मां ने बेटी को लगाई डांट, खाया जहरीला पदार्थ, हुई मौत
करनाल के गढ़ी खजूर के प्रेमनगर में मां ने अपनी बेटी को स्कूल जाने के लिए डांट लगाई तो छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उसे गंभीर हालत में करनाल के सिविल में भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ससुराल गए युवक को ससुरालियों ने जिंदा जलाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम
डबवाली गांव में ससुराल आए हिसार के युवक को तेल छिडक़ का आग लगाने का मामला सामने आया है। युवक को उपचार के लिए पहले डबवाली के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए सिरसा रैफर कर दिया गया। उसके बाद आग से बुरी तरह झुलस चुके युवक को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक युवक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

खेतों में बने नाले में पड़ा मिला युवक का शव, उधार दिए पैसे वापस मांगने के लिए घर से निकला था मृतक
बहादुरगढ़ का सौदा गांव के खेतों में बने नाले में युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान रोहतक जिले के कबूलपुर गांव निवासी कृष्ण के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक कृष्ण दो दिन पहले किसी को उधार दिए पैसे वापस मांगने के लिए घर से निकला था जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश भी की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। इसके बाद उसका शव आसौदा गांव के खेतों में बने एक नाले में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाकर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


 

 


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static