Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज फरीदाबाद में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 07:00 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज फरीदाबाद पहुंचेंगे। इस दौरान वह सेक्टर 12 में एचएसवीपी कन्वेंशन सेंटर में बैठक में करेंगे, जिसमें कई गणमान्य लोगों समेत बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। 

हरियाणा पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई: 14 गांवों में इतने जगहों पर रेड, सैकड़ों आरोपी काबू

हरियाणा के नूंह जिले में पैर पसार रहे साइबर क्राइम के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने एक बड़ा अभियान चलाकर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। इस अभियान में 5000 से अधिक पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की अलग-अलग टीमों ने देर रात एक साथ नूहं जिले के 14 गावों में 300 जगहों पर छापेमारी कर 125 हैकर व साइबर अपराधियों को काबू किया है।  

सूडान में फंसे फरीदाबाद का एक परिवार सुरक्षित आया स्वदेश, पीएम और सीएम का किया धन्यवाद 

सूडान में फंसे भारतीयों को अपने देश वापस लाने के लिए मोदी सरकार के ऑपरेशन कावेरी का लगातार असर हो रहा है। सूडान में फंसे बहुत सारे भारतीय अपने-अपने घर वापसी कर रहे हैं। ऐसा ही एक परिवार फरीदाबाद का है।  

ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने महिला टीचर को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत 

शहर में एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है,जहां ईटों से भरे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने गांव नाहरी में सड़क पर चल रही जेबीटी टीचर को कुचल दिया। जिसमें टीचर की मौके पर ही मौत हो गई।  

PNB बैंक में घोटाले का आंकड़ा पहुंचा 5 करोड़, इतने लोगों ने कैशियर पर दर्ज कराया मामला 

शहर के नौच गांव में आरोपी कैशियर रामवीर द्वारा पीएनबी बैंक में उपभोक्ताओं के साथ किए गए करोड़ों के फ्रॉड मामले में आए दिन चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं,जिसमें आज घटना के चौथे दिन तक 96 बैंक कस्टमरों ने आरोपी कैशियर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।  

तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल

शहर में तहसील कांप्लेक्स के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।  स्थानीय लोगों ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया।   

सरसों की खरीद न होने से परेशान किसान, रेवाड़ी-बावल रोड स्थित अनाज मंडी के सामने किया रोड जाम 

किसानों की आय दोगुनी करने वाली प्रदेश सरकार में आज किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। जहां रेवाड़ी जिले में सरसों की खरीद न होने की वजह से परेशान किसानों ने रेवाड़ी-बावल रोड स्थित बिठवाना अनाज मंडी के सामने किसानों ने रोड जाम कर दिया।  

Bhiwani: करंट लगे व्यक्ति ने इलाज के दौरान 8 दिन बाद तोड़ा दम, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया 

भिवानी जिले के आसलवास दुबिया गांव में दो बच्चों के पिता की करंट लगने से मौत हो गई। परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव लघु सचिवालय के बाहर रखकर कार्यवाही की मांग की है। 

फिल्मी स्टाइल में ज्वेलर्स से 600 ग्राम सोना और नकदी लूट, पिस्टल तानकर बदमाश ने वारदात को दिया अंजाम 

शहर में दिन दहाड़े एक बदमाश ने फिल्मी स्टाइल में ज्वैलर्स के शोरूम के अंदर घुसा और फिर कनपटी पर पिस्टल लगाकर 80 हजार रुपए कैश व 600 ग्राम सोना लूट ले गया। वारदात के बाद शहर के व्यापारियों में रोष फैल गया।  

सर्वखाप पंचायतों ने खिलाड़ियों के पक्ष में किया दिल्ली कूच, जीतकर लौटने का लिया संकल्प 

देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में पंचायत खापें अब दिल्ली में डेरा डालेंगी। 

13 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने हत्या की लगाई आशंका 

जिले के गांव धनौंदा में 13 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।   

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static