Haryana Top10: सीएम मनोहर लाल आज करनाल में परशुराम महाकुंभ कार्यक्रम करेंगे शिरकत, पढें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 06:21 AM (IST)

डेस्क:  सीएम मनोहर लाल आज करनाल के सेक्टर 12 में आयोजित परशुराम महाकुंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इस दौरान उनके साथ कार्यक्रम कई गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। 

जेजेपी के कार्यकर्ता चाहते हैं कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा के सीएम बने: देवेंद्र बबली 

पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि जजपा के कार्यकर्ता चाहते है कि दुष्यंत चौटाला प्रदेश के सीएम बने,जिससे प्रदेश का बेहतरीन तरीके से विकास हो सके। किसी भी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावना होती है कि उनके मनपसंद नेता को सत्ता मिले।  

 किसानों ने टिकरी बॉर्डर से फिर से आन्दोलन करने की दी चेतावनी, 24 को करेंगे विधानसभा का घेराव 

किसानों ने देश की राजधानी दिल्ली के टिकरी बॉर्डर से बड़ा ऐलान किया है। वह 24 जनवरी को एमएसपी लागू करने और किसानों का कर्जा माफ करने को लेकर विधानसभा का घेराव करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में किसान मौजूद रहेंगे और विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले उनका हल्ला बोल शुरू हो जाएगा।   

सुनीता दुग्गल ने हरियाणा में सीएम बदलने की चर्चाओं को बताया अफवाह, बोलीं-खट्टर सबसे बेहतरीन CM 

सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने हरियाणा में मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाओं को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल अब तक के सबसे बेहतरीन सीएम हैं। मनोहर लाल ने प्रदेश का अभूतपूर्व विकास करवाया है।  

किसान के साथ हुई मारपीट, नाराज ग्रामीणों ने सब्जी मंडी के गेट पर किया जोरदार प्रदर्शन 

शहर के मंडी में सब्जी बेचने आए किसान से मारपीट की गई। जिसे लेकर किसानों ने मंडी का गेट का बंद करके प्रर्दशन किया और प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।  

 दुकानों का किराया व प्रॉपर्टी टैक्स न भरने वालों पर नप कसेगी शिकंजा, सचिव ने दी डिफाल्टरों को चेतावनी 

नगर परिषद अब प्रॉपर्टी टैक्स ना भरने वाले व किराए की दुकानों का नगर परिषद को किराया ना देने वाले डिफाल्टर पर शिकंजा कसने जा रही है। परिषद अधिकारियों ने इस बारे बाकायदा एक टीम का गठन भी कर दिया है जो पहले जाकर दुकानदारों से किराया वसूलेगी। 

एक बार फिर से आंदोलन की राह पर हरियाणा की आशा वर्कर्स, विधानसभा का घेराव कर बनाएगी रणनीति 

पंचायत चुनाव लड़ने वाली आशा वर्कर्स को सरकार द्वारा पद से हटाने के निर्णय सहित समझौते के बाद भी मांगों को लागू नहीं करने के विरोध में आशा वर्कर्स ने सड़कों पर उतरते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के निर्णय का विरोध करते हुए 27 दिसंबर को विधानसभा का घेराव करने व उसी दौरान स्टेट कार्यकारिणी की मीटिंग कर आंदोलन बारे घोषणा करने की बात कही। 

दहेज में लाखों रुपए व गाड़ी मांगने पर वर-वधू पक्ष में जमकर हुआ बवाल, बिना दुल्हन लौटा दूल्हा

हांसी में मंडी सैनियान में एक शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हो गया। शादी में किसी बात को लेकर लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। झगड़े के दौरान दोनों पक्षों के लोगों को चोटे आई है।  

बहन जी कहने पर भड़की मंत्री कमलेश ढांडा: BDPO को बोलीं- बहन जी क्या होता है, मैडम जी बोलो 

हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल में फेरबदल की चल रही चर्चाओं के बीच मनोहर सरकार में इकलौती महिला मंत्री कमलेश ढांडा इन दिनों एक्शन मोड में दिखाई दे रही है।  

चेन स्नेचरों का आतंक: बाइक सवार युवक महिला के गले से चेन तोड़ हुए फरार, शादी से लौट रही थी पीड़िता 

आए दिन चेन स्नेचरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां अंबाला जिले में शादी से वापस घर लौट रही महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश चैन तोड़कर फरार हो गए। घटना अंबाला सिटी के सेक्टर-8 स्थित मून पैलेस के पास की है।  

देहरादून में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित होकर रमेश ने प्रदेश का बढ़ाया गौरव, जानिए किसने प्रयास में मिली सफलता 

शहर के गांव काकडोली हुक्मी निवासी रमेश श्योराण ने अपनी प्रतिभा के बल पर न केवल माता-पिता का सपना पूरा किया, बल्कि क्षेत्र के युवाओं के लिए प्रेरणा का काम किया है। उन्होंने छठवें प्रयास में आईएमए देहरादून में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित होकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static