वोट के लिए CM नायब सैनी पूर्व गठबंधन सरकार के ही गिनवाएंगे काम, उनके पास नया कुछ नहीं होगा: दिग्विजय

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 06:45 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सैनी 60 दिन के समय में कोई नई पॉलिसी तो बना सकते है लेकिन उसे लागू करके जमीनी हकीकत नहीं बना सकते। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लगने के बाद नायब सैनी को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई, जून में यह आचार संहिता हटेगी और उसके बाद फिर विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लग जाएगी। दिग्विजय ने कहा कि सिर्फ 50-60 दिन का ही समय नए सीएम के पास बच जाएगा, जिसमें सिर्फ केवल नीतियां ही बनाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी पूर्व गठबंधन सरकार के कामों पर ही वोट मांगेंगे, उनके पास नया कुछ नहीं होगा। शुक्रवार को दिग्विजय सिंह चौटाला यमुनानगर दौरे के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। 

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज जनता भाजपा से नाराज है तो वहीं कांग्रेस की क्षेत्रवाद और जातिवाद सोच को कोई पसंद नहीं करता। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता दुष्यंत चौटाला जैसे मजबूत नेताओं को संसद भेजने का विकल्प तलाश रही है। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी का मकसद है कि जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए ऐसे मजबूत उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा जाए जो दुष्यंत चौटाला की तरह देश की संसद में हरियाणा की आवाज उठा सके।

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि सीमित ताकत के साथ जेजेपी ने पिछले साढ़े चार साल में गठबंधन सरकार में रहकर अपने घोषणा पत्र के अधिकतर चुनावी वादों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि जो वादे रह गए है, उसके लिए उनके मन में जरूर मलाल है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जो वादे सीमित ताकत के साथ पूरे नहीं हो पाए, उन्हें पूरा करने के लिए जेजेपी के पास पूरी ताकत की आवश्यकता है और हरियाणा की जनता इस बार दुष्यंत चौटाला को पूरा मौका देकर आजमाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static