हरियाणा में निजी स्कूलों की मनमानी बंद करवाएं सी.एम: केजरीवाल (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 10:28 AM (IST)

फरीदाबाद(गोयल): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर दिल्ली की तर्ज पर निजी स्कूलों की मनमानी बंद करवाएं। केजरीवाल फरीदाबाद में आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान समारोह के बाद पत्रकारों से विशेष बातचीत कर रहे थे। 

केजरीवाल ने कहा कि 4 सालों से दिल्ली में किसी निजी स्कूल की फीस नहीं बढ़ाने दी है। केजरीवाल ने कहा कि नियमानुसार बच्चे की फीस के पैसे को स्कूल संचालक दूसरे स्कूल की बिल्डिंग बनाने में इस्तेमाल नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उन्होंने जब निजी स्कूलों की जांच करवाई तो बड़ा गड़बड़झाला सामने आया और पता चला कि बच्चों से करोड़ों रुपए निजी स्कूल संचालकों ने वसूले हैं जिन्हें उन्होंने वापस दिलवाया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में भी निजी स्कूलों की मनमानी चरम पर है। यहां के अभिभावक उनसे मुलाकात कर रहे हैं तथा निजी स्कूलों की मनमानी से अवगत करवा रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर से कहा कि दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी हरियाणा में इसके खिलाफ आवाज बुलंद करेगी। 

हालात ठीक होने पर देंगे धरना
केजरीवाल ने कहा कि जब तक भारत के हालात सामान्य नहीं होते तक वे दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर धरना नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि भारत के पुलवामा में जो जवान शहीद हुए हैं तथा पाकिस्तान नापाक आतंकी हरकतों को अंजाम दे रहा है, ऐसे में हालात ठीक होने पर ही धरना दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static