कॉलेज स्टाफ ने उठाए चरित्र पर सवाल, आहत छात्रा ने खाया जहर

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 11:46 AM (IST)

उकलानाः  उकलाना स्थित एक निजी गर्ल कॉलेज स्थित स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने 3 दिन पहले जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिवार ने शनिवार को पुलिस को लिखित में शिकायत दी और मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई। छात्राओं ने जहर खाने से पहले लिखे पत्र में गर्ल कॉलेज स्टाफ पर उस को प्रताड़ित करने और उसके चरित्र पर गलत तरीके से सवाल उठाने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं और उनके खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी।पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान देने का प्रयास किया लेकिन अभी तक बयान दर्ज नहीं हो पाए क्योंकि छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है

उकलाना पुलिस को दी शिकायत में गांव खैरी वासी छात्रा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा में  एक निजी गर्ल कॉलेज में पढ़ती हैं। 27 फरवरी को वह छात्रा कॉलेज गई थी। उसके प्रैक्टिकल होने थे। आरोप है कि टीचर ने उसके प्रैक्टिकल में कम नंबर लगा दिए। छात्रा ने कम नंबर लगाने का कारण पूछा तो टीचर ने उसको गलत बोला व चरित्र को लेकर सवाल उठाए। छात्रा ने जहर खाने से पहले लिखे एक पत्र में स्टाफ सदस्यों के नाम लिखते हुए कहा कि उन्होंने उनके चरित्र पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। 

पिता ने कहा कि घटना के समय वह खेत में गए हुए थे। उनकी बेटी ने घर आकर जहर खाया है। जब घर आए तो उसे बेसुध हालत में पाया। उसकी हालत को देखते हुए उसको एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने 2 दिन तक पुलिस को इस बारे में सूचना नहीं दी गई। शनिवार को उसने अपने भाई को बताया तो हिसार से उसका भाई उकलाना पहुंचा और पुलिस को लिखित में इस मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static