कॉलोनाइजर खुदकुशी के प्रयास का मामला: डीटीपी ने कहा- 10 हजार से शुरू हुई ''बात'' अब लाखों तक पहुंच गई

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 07:50 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): करनाल में एक कॉलोनाइजर द्वारा खुदकुशी करने के प्रयास का मामला गरमाया हुआ है। कॉलोनाइजर प्रवीण का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं डीटीपी ने प्रवीण द्वारा अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है। डीटीपी विक्रम कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा, 'जब तक मैं करनाल में हूं  अवैध कॉलोनी नहीं बनने दूंगा।' 

बता दें कि बीती रात कॉलोनाइजर प्रवीण ने जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था। इससे पहले प्रवीण ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो अपलोड किए जिसमें कई लोगों पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। वहीं डीटीपी विक्रम कुमार पर कॉलोनी ना तोडऩे के लिए 27 लाख रूपए की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। 

colonizer tried suicide in karnal

इस मामले के बाद डीटीपी विक्रम कुमार ने भी मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी दी है। उनका कहना है कि जिस कॉलोनी की प्रवीण बात कर रहा है वो हमने नवम्बर में तोड़ी थी, क्योंकि वह अवैध थी, तो अब उन्हें याद आई है। विक्रम ने कहा, 'मैंने कोई पैसे नहीं लिए, पुलिस जांच करे, मैं जांच के लिए तैयार हूं, जबसे मैं अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई कर रहा हूँ तबसे 10 हजार रुपए से मेरे ऊपर आरोप लगने शुरू हुए थे अब बात लाखों में पहुँच गई है, थोड़े दिनों में शायद करोड़ों में ना पहुँच जाए।'

विक्रम ने कहा कि प्रवीण का उन लोगों के साथ झगड़ा होगा जिनके नाम प्रवीण ने पेपर पर लिखे हैं और किसी के कहने पर या मैंने इसकी अवैध  कॉलोनी पर कार्रवाई की थी तो मेरा नाम भी लिख दिया गया, डीटीपी विक्रम कुमार ने कहा कि मैं जब तक करनाल में हूँ तब तक तो अवैध कॉलोनियां नहीं कटने दूंगा।

वहीं प्रवीण के परिजन भी आज एसपी से मुलाकात करने पहुंचे। उन्होंने मौखिक तौर पर अपनी शिकायत पुलिस को दी है। एसपी गंगाराम पुनिया ने कहा कि अभी प्रवीण अनफिट है, वो होश में आएगा तो उसके बयान के आधार मामले की पूरी गहनता से कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static