मुख्यमंत्री के काफिले की टक्कर से मरने वाले व्यक्ति के परिजनों पर 'मनोहर मरहम' (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 05:50 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले में चल रही एंबुलेंस की चपेट में आकर मरने वाले व्यक्ति के परिजनों पर सरकार द्वारा मनोहर मरहम लगाया गया है। बता दें कि मुख्यमंत्री के काफिले की टक्कर से व्यक्ति की मौत पर ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम करवाने से मनाकर दिया और परिजनों के साथ मुआवजे  की मांग को लेकर धरना देना शुरू कर दिया। जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ग्रामीणों की पंचायत हुई।

पंचायत में सरकार के प्रतिनिधियों द्वारा मृतक बलजीत के परिजनों को आठ लाख रूपये मुआवजे के रूप में देने का आश्वासन दिया गया, वहीं बलजीत की पत्नी को गांव के आंगनबाड़ी में नौकरी देने का आश्वासन दिया गया है। आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए। शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में किया गया।

(CM काफिले की एंबुलेंस की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत)

गौरतलब है कि कल देर रात आसौदा गांव के पास जाखोदा गांव निवासी बलजीत की सीएम काफिले की एंबुलेंस की टक्कर घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। शनिवार शाम 7 बजे आसौदा के निकट जैसे ही सीएम मनोहर का काफिला बहादुरगढ़ के बाहरी बाईपास की तरफ से दिल्ली की तरफ निकला तो मृतक बलजीत सड़क पार करने लगा, वह तभी काफिले में शामिल एम्बुलेंस की चपेट में आ गया। एम्बुलेंस झज्जर अस्पताल की थी, जिसमें 4 डॉक्टर मौजूद थे। वहीं उसी एंबुलेंस से डाक्टर घायल बलजीत को वापस रोहतक ले गए व पीजीआई में पहुंचे, जहां देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static