जांच में दोषी पाया गया जाली टिकटों के साथ पकड़ा गया फर्जी कंडक्टर, छानबीन जारी(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 10:13 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा से पोखरण रूट पर चलने वाली हरियाणा रोडवेज की बस में जाली टिकटों के साथ पकड़ा गया सिरसा डिपू का कंडक्टर विभागीय जांच में दोषी पाया गया है। जिसके बाद जीएम केआर कौशल ने उसको सेवा भंग का नोटिस दिया है। नोटिस का एक सप्ताह में जवाब मांगा है, कंडक्टर 5 जुलाई से सस्पेंड भी है। वहीं पुलिस ने आरोपी कंडक्टर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन कर यह पता लगाएगी कि कंडक्टर जाली टिकटें कहां से लाया था और किससे प्रिंट करवाई?

दरअसल हरियाणा रोडवेज की सिरसा से पोखरण (राजस्थान) रूट पर चलने वाली बस में राजस्थान के फलौदी के पास 4 जुलाई 2019 को चेकिंग के दौरान फ्लाइंग टीम ने बस कंडक्टर पीयूष को 1110 रुपये की जाली टिकटों के साथ दबोचा था। उसके थैले में 1800 रुपये की नकदी भी बरामद हुई थी। फ्लाइंग इंचार्ज के अनुसार कंडक्टर के पास कंप्यूटर से स्कैन की हुई जाली टिकटें मिली थी।

PunjabKesari, Haryana

अगले दिन सिरसा के जीएम के आर कौशल ने उसे तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था। मामले की विभागीय जांच बिठा दी थी और पुलिस चौकी में आरोपी कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया था। अब विभागीय जांच में मामला सही पाए जाने के बाद कंडक्टर पीयूष को सेवा भंग का नोटिस थमाया गया है।

सिरसा जीएम रोडवेज के आर कौशल ने बताया कि जाली टिकट मामले की विभागीय जांच में आरोपी कंडक्टर दोषी पाया गया है, जिसमें उससे बरामद टिकटें नकली साबित हुई हैं। जिसके बाद उसको सेवा भंग का नोटिस थमाया है। उससे एक सप्ताह में जवाब मांगा है। मुख्यालय के निर्देशानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static