माता-पिता के हत्यारोपी बेटे का कबूलनामा, UP से लेकर आया था देसी कट्टा, कई दिनों से था हत्या की फिराक में

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 09:48 AM (IST)

रोहतक : जनता कॉलोनी में अपने मां-बाप की हत्या के अरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तरुण ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह कई दिनों से अपने माता-पिता की हत्या की फिराक में था।  इसलिए उत्तर प्रदेश से देसी कट्टा खरीदकर लाया था। जैसे ही शनिवार की अलसुबह मौका मिला तो उनको गोली मार दी। शुक्रवार देर रात को उनका झगड़ा भी हुआ, जिसके बाद मां निशा व पिता चंद्रभान अंदर कमरे में सो रहे थे तो सोते हुए मां-बाप को गोली मारी। पुलिस जांच में सामने आया कि पहले मां को फिर बाप को गोली मारी।

वहीं,पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देकर वह घर से फरार हो गया। हत्या के बाद बस में बैठकर पानीपत के रास्ते हरिद्वार चला गया। वहां पर रहने के बाद रविवार रात को वापस लौटा था।  जब आरोपी रोहतक के रेलवे स्टेशन एरिया में पहुंचा तो पुलिस को गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकडऩे के लिए धरपकड़ शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि हत्या की वारदात में इस्तेमाल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है। बता दें कि मृतक दंपति की बेटी चांदनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका भाई तरुण नशे व जुआ खेलने का आदी था। जिसके कारण तरुण के सिर पर कर्ज हो रखा था। अब उसका भाई अपने मां-बाप पर होटल व प्रॉपर्टी नाम करवाने का दबाव बना रहा था। जिसके लिए पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था।  



रात में जागता और दिन में सोता था आरोपी

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी तरुण नशे का आदी था। साथ ही नशे के कारण दिनचर्या भी बदल रखी थी। रात को सोने की बजाय जगता रहता था और शराब आदि का नशा करता रहता। वहीं रातभर नशा करने के बाद दिन में सोया करता था।



पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वारदात कबूली : कृष्ण कुमार

सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार लोहचब ने पत्रकार वार्ता के दौरान  बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में हत्या की वारदात कबूल की है। लोहचब ने बताया कि जिस दिन तरुण ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया उस दिन भी उसका अपने मां-बाप के साथ झगड़ा हुआ था। लेकिन झगड़े के बाद वह वहां से चला गया था और बाद में आकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static