स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी को लेकर भड़के कांग्रेस नेता, हुड्डा बोले-हरियाणा में यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर बौखलाई BJP

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 02:34 PM (IST)

डेस्क : कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए कल स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया की राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखी गई थी जिससे सियासत गरमा गई है। मनसुख मंडाविया ने इस चिट्ठी में राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की मांग की थी। इतना ही नहीं मनसुख ने अपील की है कि अगर यात्रा में इन प्रोटोकॉल का पालन न हो सके तो इसे रोक दिया जाए। 

स्वास्थ्य मंत्री की इस चिट्ठी के बाद मोदी सरकार और मनसुख मंडाविया कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गई है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी सरकार भारत जोड़ो यात्रा में जनता के समर्थन को देखते हुए बौखला गई है। इसलिए वह यात्रा को रोकना चाहती है। 

वहीं कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर इस यात्रा से भादस गांव में बिजली काटी गई है। तो पूरे हरियाणा की बिजली काटनी पड़ेगी। क्योंकि इस यात्रा से पूरा हरियाणा जुड़ चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अगर प्रतिशोध दिखाना है तो हमें दिखाएं आम लोगों को नहीं। वहीं उन्होंने कहा है कि हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा को अच्छा समर्थन मिल रहा है। भूपेंद्र हुड्डा ने कोरोना को लेकर कहा कि अगर सरकार प्रोटोकॉल लाती है, तो हम उसका पालन करेंगे। संसद चल रही है, लेकिन हमें कोरोना से संबंधित कोई प्रोटोकॉल नहीं दिख रहा है। इस दौरान कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति करना बंद कीजिए। उसके बाद उन्होंने कहा कि यह यात्रा शनिवार को दिल्ली पहुंचेगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static