आदमपुर में गुटबाजी का शिकार हुई कांग्रेस, जनता ने इनेलो को भी नकारा: रणजीत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 03:05 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): आदमपुर में कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की हार के बाद भाजपा समेत अन्य पार्टियों के नेता लगातार हमलावर मोड में हैं। बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि जेपी की हार कांग्रेस की गुटबाजी का नतीजा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुटबाजी का शिकार हो गई है। चौटाला ने कहा कि आज कांग्रेस नेता बंट चुके हैं, जो कभी एक नहीं हो सकते। इसी के साथ रणजीत चौटाला ने इनेलो पर भी यह कहते हुए निशाना साधा कि आदमपुर में इनेलो की जमानत जब्त होने के बाद यह साबित हो गया कि अब इंडियन नेशनल लोकदल वाले केवल सरपंच का चुनाव लड़ने के लायक रह गए हैं।

 

धरातल पर जीरो हो गई कांग्रेस: बिजली मंत्री

 

रणजीत सिंह चौटाला सोमवार को सिरसा में जिला परिषद के बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे थे। चौटाला ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव के नतीजे आने के बाद बड़ी संख्या में इनेलो कार्यकर्ता भाजपा के साथ जुड़ गए हैं। वहीं कांग्रेस को लेकर रणजीत सिंह ने कहा कि इस समय देश की हवा कांग्रेस के खिलाफ है। कांग्रेस अब  जीरो हो गई है। कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी का साथ छोड़कर जा रहे हैं। बिजली मंत्री ने कहा कि जब नेता कमजोर हो जाते हैं, तो पार्टी भी कमजोर हो जाती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में तो सूबेदार भी बगावत करने पर उतर आते हैं।

 

सरपंच चुनाव तक सीमित रह गई इनेलो: चौटाला

 

आदमपुर में इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम नंबरदार की हार पर चुटकी लेते हुए बिजली मंत्री ने कहा कि उपचुनाव के नतीजों के बाद इनेलो की चर्चा ही खत्म हो गई है। आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में इनेलो को कोई नहीं पूछेगा। इनेलो अब केवल सरपंच के चुनाव लड़ने के लायक ही रह गई है। वहीं जिला परिषद चुनाव में सिरसा में इनेलो के चेयरमैन बनने के अभय के दावे पर भी रणजीत सिंह ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जिला परिषद चुनाव में भी इनेलो एक सीट पर सिमट कर रह जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static