रोक के बावजूद नहीं हो रहा अमल, नहर में नहाने आया कांग्रेसी नेता का भतीजा डूबा

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 03:59 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): सरकार के लाख प्रयास अौर नहरों पर रोक के बावजूद वहां नहाने के दौरान होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला गोहाना सोनीपत रोड पर गांव लाठ जोली के पास का है, जहां दोस्तों के साथ नहर में नहाने आया कांग्रेसी नेता का भतीजा अखिल डूब गया। अखिल के दोस्तों ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
PunjabKesari
वहीं घटना की सूचना मिलते ही अखिल के परिजन व पुलिस प्रशासन के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर गांव वालों अौर गोताखरों की मदद से नहर में बहे युवक की तलाश शुरू कर दी है। अखिल गोहाना के कांग्रेसी नेता का भतीजा है घटना के बाद उसके परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। 
PunjabKesari
गोहाना के एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने बताया कि सरकार ने नहरों ने नहाने पर रोक के साथ-साथ धारा 144 लगा रखी है लेकिन गर्मी ज्यादा होने से लोग नहरों में नहाने से बाज नहीं आ रहे। उन्होंने बताया कि गोहाना के रहने वाले चार-पांच दोस्त लाठ जोली गांव के पास जवाहर लाल नेहरू नहर ने नहाने के लिए आए थे। जिस में से अखिल(17) नामक युवक नहर में नहाते समय पानी का बहाव ज्यादा होने से बह गया। मृतक गोहाना की बाल्मीकि बस्ती में रहता था। सूचना पर गोताखोरों अौर ग्रामीणों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है और पुलिस प्रशासन को नहर पर गस्त बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं ताकि इस तरह की घटनाएं न हो सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static