हरियाणा में कांग्रेस नेता की हत्या, युवकों से चल रहा था विवाद, सामने आई घटना की सीसीटीवी

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 05:54 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में अपराधिक मामले इस कदर बढ़ चुके हैं कि आम जनता तो दूर खुद नेता भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। अब मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां एक कांग्रेसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

 

बता दें कि रविवार रात को कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने परिजनों के बयान पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं सीसीटीवी में भी साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ बदमाशों ने नेता को गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

PunjabKesari

 

कुछ युवकों से चल रहा था विवाद

 

परिजनों की मानें तो कुणाल का कुछ युवकों से विवाद चल रहा था। देर शाम उन्हें खबर मिली कि कुणाल का उन लड़कों से सैनिक कॉलोनी चौक पर विवाद हो रहा है। जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और जब मौके पर जाकर देखा तो एक युवक ने कुणाल का हाथ पकड़ा हुआ था तो वहीं दूसरे युवक ने उसे गोली मार दी। आनन-फानन में कुणाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

वहीं पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने के बाद वह अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक कुणाल की मौत हो चुकी थी। फिलहाल कुणाल के भाई के बयान पर उन्होंने दो नामजद समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्दी ही आरोपियों की तलाश में जुटे हुए हैं।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static