कांग्रेसी नेताओं के गांव में एन्ट्री करने पर टांगे तोडऩे की धमकी, फोटो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 06:09 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया भी एक्टिव हो गया है। जो फेक पोस्ट वायरल कर आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोहना के स्मार्ट गाव लोहटकी में देखने को मिला है। जहां पर किसी अज्ञात युवक ने ग्राम पंचायत पट बनाकर उस पर एक राजनीतिक पार्टी के नेताओं को गांव में नहीं घुसने की नसीहत दी है। इतना ही नहीं गांव में घुसने पर हाथ पैर तोडऩे की चेतावनी भी पंचायत पट पर लिखी गई है। जिसकीएक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने सोहना सदर थाना में लिखित रूप से शिकायत दी। ग्रामीणों के अनुसार गाव में इस तरह का कोई पंचायत पट नहीं लगा हुआ है। इस वायरल फोटो से उनके गांव की बदनामी हुई है, वहीं गांव के आपसी भाईचारे पर प्रभाव पड़ा है। ग्रामीणों का कहना है कि यह शरारती तत्वों द्वारा किया गया है। जिसमें लिखा गया कि कांग्रेसी नेताओं के अंदर आने पर उनकी टांगे तोड़ दी जाएगी। 

हालांकि इस तरह का कोई भी साइन बोर्ड गांव में नहीं लगा हुआ है। वहीं गांव के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static