करमन बॉर्डर पर नाकेबंदी में पकड़ी शराब की खेप, उप्र चुनावों को लेकर पुलिस चला रही है विशेष अभियान

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 05:55 PM (IST)

पलवल (दिनेश): उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में पलवल जिला से अवैध रूप से की जा रही शराब की सप्लाई को रोकने के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत होडल सीआईए पुलिस ने रात को करमन बॉर्डर पर नाकेबंदी कर शराब से भरी गाड़ी को काबू किया है। पुलिस ने कार से 35 पेटी देशी शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यूपी चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही हरियाणा से अवैध शराब तस्कर भी सक्रिय हैं, जिन्हें पकडऩे के लिए एसपी पलवल राजेश दुग्गल के दिशा-निर्देश पर होडल सीआईए ने विशेष अभियान चलाया है। होडल इंचार्ज जंगशेर ने बताया कि रात को करमन बॉर्डर पर नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने दिल्ली नंबर की क्रेटा कार को जांच के लिए रोका। कार की तलाशी लेने पर कार की पिछली सीट व डिग्गी में देशी शराब की 35 पेटियां मिली। पुलिस ने कार में सवार दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान हसनपुर थाना के गांव गुलावद निवासी सुनील कुमार व रविंद्र के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी यूपी के गांवों में शराब की सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। कार पर दिल्ली का नंबर डाला हुआ था जो फर्जी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान ने बताया कि अवैध शराब की सप्लाई को लेकर विशेष अभियान चलाया हुआ है। एक से पांच जनवरी तक पुलिस ने अवैध शराब के 14 मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने आरोपियों से 900 बोतल शराब बरामद की है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static